जो कभी सोचा न था वो कर दिखाया, 300 से ज्यादा सीटें जीत कर सत्ता बरकरार रखेंगे : ठाकुर

Last Updated 30 May 2023 07:50:48 AM IST

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने गरीबी उन्मूलन, तुष्टिकरण और भ्रष्टाचार को लेकर विपक्षी दल कांग्रेस (Congress) पर हमला बोला और दावा किया कि नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) सरकार 2024 के लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) में 300 से अधिक सीट जीतकर सत्ता बरकरार रखेगी क्योंकि वह लोगों के सशक्तीकरण में विश्वास करती है, न कि तुष्टीकरण में।


केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर

मोदी शासन के नौ साल पूरे होने के अवसर पर मीडिया को संबोधित करते हुए केंद्रीय सूचना और प्रसारण, युवा मामले और खेल मंत्री कहा, हमने आर्थिक रूप से कमजोर वगरे को 10 प्रतिशत आरक्षण दिया। जहां हम लोगों की सेवा करने में विश्वास करते हैं, वहीं कुछ दल राजनीति में शामिल होने में विश्वास करते हैं। हम एक बार फिर लोकसभा चुनाव में 300 से अधिक सीट हासिल कर सत्ता में आएंगे।

केंद्र ने गरीबों के लिए 3.5 करोड़ घर और 11.72 करोड़ शौचालय बनवाए, 9.6 करोड़ गैस कनेक्शन दिए, 60 करोड़ से ज्यादा लोगों का मुफ्त इलाज किया और 80 करोड़ से ज्यादा लोगों को मुफ्त राशन दिया।

ठाकुर ने कहा, कांग्रेस ने 2014 से पहले भ्रष्टाचार में रिकॉर्ड बनाए थे, जबकि भाजपा ने पिछले नौ वर्षो में कल्याणकारी योजनाएं शुरू करके और आईआईटी, आईआईएम एवं एम्स जैसे बुनियादी ढांचे का निर्माण करके नए मानक स्थापित किए हैं। मंत्री ने कहा,  आज हर नागरिक को लगता है कि मोदी सरकार उसकी अपनी सरकार है।

जो कभी सोचा न था

हर भारतीय अब कहता है कि जो कभी सोचा न था :-
►    कि पक्का मकान मिलेगा
►    कि शौचालय मिलेगा
►     कि रसोई गैस के चूल्हे पर खाना बनाने को मिलेगा
►    कि नल से जल मिलेगा
►    कि कभी बैंक का खाता खुलेगा
►     कि पांच लाख का मुफ्त  इलाज मिलेगा
►     कि धारा 370 हटेगी
►    कि हवाई चप्पल वाले को हवाई यात्रा करने को मिलेगी
►    कि भव्य राम मंदिर बनेगा

वो भी पूरा करके दिखा दिया। ये  तब  हुआ जब देश ने नरेंद्र मोदी जी को पूर्ण बहुमत की सरकार देकर चुना है।

भाषा
अहमदाबाद


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment