स्टेज पर गिरकर घायल हुईं हॉलीवुड सिंगर बिली एलिश

Last Updated 24 Oct 2024 10:10:08 AM IST

हॉलीवुड सिंगर और गीतकार बिली एलिश हाल ही में न्यूयॉर्क में एक परफॉर्मेंस के दौरान स्टेज से गिरकर घायल हो गईं। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपने घाव की झलक प्रशंसकों को दिखाई है।


'मिरर यूके' की रिपोर्ट के अनुसार, मैडिसन स्क्वायर गार्डन में परफॉर्मेंस के दौरान बिली (22) का पैर फिसल गया और वह फर्श पर गिर गईं। चोट के कारण गायिका की पैर पर बड़ा घाव दिखाई दे रहा है।

हालांकि, जब वह गिरीं तो वहां पर अंधेरा था और दर्शक उन्हें देख नहीं पाए। बिड्स ऑफ ए फेदर' स्टार ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपने घायल पैर की तस्वीर शेयर की है। पोस्ट को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा 'लेकिन सचमुच'।

सिंगर की पोस्ट पर उनके प्रशंसकों ने चिंता जाहिर की और उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना भी की। पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा 'ओह, यह बहुत दर्दनाक लग रहा है'।

एक अन्य ने कहा 'यह बुरा है! जल्दी ठीक हो जाओ, बिली'। जबकि एक अन्य ने कहा 'बिली, तुम्हें स्वस्थ करने वाली वाइब्स भेज रहा हूं, अपना ख्याल रखना'।

इस साल की शुरुआत में बिली ने अपने तीसरे स्टूडियो एल्बम, हिट मी हार्ड एंड सॉफ्ट के रिलीज की तारीख का खुलासा किया था।

सिंगर के प्रशंसक इस खबर से बेहद खुश हुए थे। 17 मई को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाले इस एल्बम के बाद सिंगर ने दुनिया भर में परफॉर्म किया।

सिंगिंग सेंसेशन 2025 में यूके में कुछ खास कार्यक्रमों सहित विश्वभर में कई शो करेंगी।

अपने यूरोपीय और यूके में परफॉर्मेंस के दौरान एलिश लंदन के ओ2 एरिना में छह बार और ग्लासगो के ओवीओ हाइड्रो में प्रशंसकों के बीच परफॉर्म करेंगी।

आईएएनएस
लॉस एंजिल्स


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment