बॉक्स ऑफिस पर कमाई के लिए संघर्ष कर रही है

Last Updated 17 Sep 2023 04:47:53 PM IST

पिछले दिनों इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है। 'ड्रीम गर्ल 2' के 22वें दिन के कलेक्शन पर नजर डालें तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, आयुष्मान खुराना की यह फिल्म बीते शुक्रवार को अनुमानित तौर पर सिर्फ 51 लाख रुपये का ही बिजनेस कर सकी।


बॉक्स ऑफिस पर कमाई के लिए संघर्ष करती दिख रही है आयुष्मान खुराना की फिल्म, जाने कितनी है Dream Girl 2 का 22वें दिन की कमाई
कॉमेडी फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' ने सिनेमाघरों में दर्शकों को खूब हंसाया। आलम ये है कि आयुष्मान खुराना की ये फिल्म फैंस को खूब पसंद आई। बॉक्स ऑफिस पर भी इस शानदार फिल्म ने 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर अनोखी उपलब्धि हासिल की है। लेकिन शाहरुख खान की फिल्म 'जवां' के रिलीज होने के बाद 'ड्रीम गर्ल 2' सामने नहीं आ पा रही है, जिसके चलते इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हर दिन गिरता जा रहा है। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं कि 'ड्रीम गर्ल 2' ने 22वें दिन कितना बिजनेस किया है।

'ड्रीम गर्ल 2' ने पहले तीन हफ्तों तक बॉक्स ऑफिस पर अपना शानदार सफर जारी रखा। निर्देशक राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दर्शकों से लेकर समीक्षकों तक सभी ने सकारात्मक प्रतिक्रिया दी। आलम ये था कि पहले पार्ट की तरह 'ड्रीम गर्ल' का दूसरा पार्ट भी सफल साबित हुआ, जिसके चलते फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का जादुई आंकड़ा पार करने में सफल रही।

लेकिन पिछले दिनों इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है। 'ड्रीम गर्ल 2' के 22वें दिन के कलेक्शन पर नजर डालें तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, आयुष्मान खुराना की यह फिल्म बीते शुक्रवार को अनुमानित तौर पर सिर्फ 51 लाख रुपये का ही बिजनेस कर सकी। इससे साफ तौर पर कहा जा सकता है कि 'जवां' की वजह से 'ड्रीम गर्ल 2' सिंगल डिजिट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने में भी संघर्ष कर रही है।
बॉलीवुड फिल्मों के लिहाज से साल 2023 अब तक काफी शानदार रहा है। इस साल 'पठान, द केरला स्टोरी और गदर 2' जैसी कई फिल्में आई हैं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की है। इसके अलावा 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' और 'तू झूठी मैं मक्कार' जैसी छोटे बजट की फिल्मों ने भी बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल की है। अब इनमें 'ड्रीम गर्ल 2' का नाम भी शामिल हो गया है, जिसने अब तक 5 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। इस साल 100 करोड़ रु से ज्यादा का बिजनेस किया है। आपको बता दें कि 'ड्रीम गर्ल 2' की कुल कमाई 102 करोड़ रुपये के पार पहुंच गई है।

समय डिजि़टल
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment