किंग खान ने अपने फैन्स को दिया खास तोहफा

Last Updated 17 Sep 2023 04:56:09 PM IST

शाहरुख ने बताया कि आर्यन ने उन्हें बताया था कि उन्होंने और सुहाना ने उनके स्टारडम की हवा महसूस की है। इसलिए अब उन्हें अगली पांच फिल्मों पर खूब मेहनत करनी है, ताकि उनके छोटे बेटे अबराम खान को भी अपने पिता के स्टारडम का एहसास हो सके


शाहरुख खान इस वक्त अपनी फिल्म 'जवान' की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं। ये साल उनके लिए वाकई बेहद खास था। पांच साल बाद शाहरुख की वापसी ने बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी। पहले 'पठान' और फिर 'जवान' की सफलता। अब किंग खान अपनी आने वाली फिल्म 'डनकी' की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म 'जीरो' के फ्लॉप होने के बाद शाहरुख खान ने 26 जनवरी 2023 को 'पठान' से बॉलीवुड में वापसी की। पांच साल बाद फिल्मी दुनिया में वापसी करना कोई आम बात नहीं है, वह भी फ्लॉप होने के बाद पिछली फिल्म।

ऐसे में शाहरुख भी अपने कमबैक को लेकर काफी डरे हुए थे, लेकिन फिल्म की सफलता ने साबित कर दिया कि वह आज भी सिनेमा जगत के बादशाह हैं। हाल ही में 'जवां' की सफलता का जश्न मनाया गया। इवेंट में शाहरुख खान ने अपनी वापसी को लेकर डर और अपनी आने वाली फिल्म को लेकर उत्साह जाहिर किया। शाहरुख ने बताया कि लंबे ब्रेक के बाद वह कैमरे के सामने आने से थोड़ा घबरा रहे थे। तब आर्यन खान ने उन्हें सलाह दी।

शाहरुख ने बताया कि आर्यन ने उन्हें बताया था कि उन्होंने और सुहाना ने उनके स्टारडम की हवा महसूस की है। इसलिए अब उन्हें अगली पांच फिल्मों पर खूब मेहनत करनी है, ताकि उनके छोटे बेटे अबराम खान को भी अपने पिता के स्टारडम का एहसास हो सके।" इससे किंग खान को आगे बढ़ने का मौका मिला।"  इसके बाद शाहरुख खान ने कहा कि वह ये सब दिखावा करने के लिए नहीं कह रहे हैं।" उन्होंने आगे कहा, "माशाअल्लाह, भगवान पठान पर बहुत दयालु रहे हैं और उस युवक पर उससे भी ज्यादा। हमने 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के साथ शुरुआत की, फिर जन्माष्टमी के मौके पर फिल्म रिलीज की।"

बातचीत के दौरान शाहरुख ने 'डिंकी' की रिलीज डेट का इशारा किया।" उन्होंने कहा, "नया साल और क्रिसमस आने वाला है, हम उसमें गधा लाएंगे।" मैं सभी धर्मों को मानता हूं. वैसे भी जब मेरी फिल्म रिलीज होगी तो ईद होगी।" मैं कड़ी मेहनत कर रहा हूं।" इस पर लंबे समय से चर्चा हो रही है'' समय आ गया है कि शाहरुख खान की 'डिंकी' 22 दिसंबर को रिलीज हो सकती है। हालांकि, इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहे हैं। शाहरुख के साथ तापसी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

समय डिजि़टल
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment