भूमि पेडेनकर का हॉट अवतार देखकर लोग दंग

Last Updated 17 Sep 2023 04:38:59 PM IST

15 सितंबर 2023 को रॉय थॉमसन हॉल में होने वाले 46वें टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2023 में वर्ल्ड प्रीमियर के लिए चुनी गई एकमात्र हिंदी फिल्म है और यह भारत के लिए गर्व की बात है


थैंक यू फॉर कमिंग एक आगामी कॉमेडी फिल्म है, जो करण बुलानी द्वारा निर्देशित और रिया कपूर-एकता कपूर द्वारा निर्मित है। फिल्म में भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल, डॉली सिंह, कुशा कपिला और शिबानी बेदी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के बाद से ही दर्शकों के बीच काफी उत्साह है। एक बात जो फिल्म को और भी खास बनाती है वह यह है कि यह 15 सितंबर 2023 को रॉय थॉमसन हॉल में होने वाले 46वें टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2023 में वर्ल्ड प्रीमियर के लिए चुनी गई एकमात्र हिंदी फिल्म है और यह भारत के लिए गर्व की बात है। टीआईएफएफ में जाना फिल्म की महिला कलाकारों के लिए एक यादगार अवसर है। भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल, डॉली सिंह, कुशा कपिला और शिबानी बेदी भी भारत के साथ गर्व महसूस कर रही हैं। भूमि इवेंट में ऑल ब्लैक लुक में पहुंचीं। बाकी हीरोइनों ने भी ग्लैमर में कोई कसर नहीं छोड़ी। इसके साथ ही सभी ने अपने अनुभव भी साझा किये. अपना उत्साह साझा करते हुए, भूमि पेडनेकर ने कहा, "एक भारतीय अभिनेत्री के रूप में, मुझे ऐसे आयोजन में वैश्विक स्तर पर अपने देश का प्रतिनिधित्व करने पर गर्व महसूस होता है। यह फिल्म एक बहुत ही विशेष और महत्वपूर्ण संदेश देती है। यह उन युवा लड़कियों पर आधारित है जो तलाश कर रही हैं।" वे प्यार करते हैं और कैसे वे अपना जीवन स्वतंत्र रूप से जीना चाहते हैं। मैं थैंक यू फॉर कमिंग के माध्यम से दुनिया को यह दिखाने के लिए उत्साहित हूं कि भारत में सिनेमा आज की महिलाओं के लिए क्या कर सकता है। यह कैसे दिखाता है।"
शेहनाज गिल ने साझा किया, "मैं टीआईएफएफ में फिल्म के विश्व प्रीमियर को लेकर उत्साहित हूं। थैंक यू फॉर कमिंग के लिए मुझे जो प्यार और समर्थन मिल रहा है वह वास्तव में जबरदस्त है और मैं इस मनोरंजक फिल्म को दुनिया को दिखाने के लिए उत्सुक हूं।" इसके लिए उत्साहित हूं।" कुशा कपिला के लिए यह एक अवास्तविक क्षण है। उन्होंने कहा, "यह एक अवास्तविक क्षण है। टीआईएफएफ में फिल्म की स्क्रीनिंग का चयन करना इस बात का सबूत है कि हमने आपके लायक कुछ बनाया है।'' डॉली सिंह ने कहा, 'हमारी फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर होना बहुत अच्छा अहसास है। कुछ महीने पहले किसी ने मुझे बताया था कि मेरी पहली फिल्म टीआईएफएफ में दिखाई जाएगी, इसलिए मैंने इसे मजाक के रूप में लिया और हंसने लगा लेकिन आज यह सच में हुआ। यह हो रहा है। मैं एक ऐसी फिल्म का हिस्सा बनने के लिए बहुत आभारी हूं जो कई महत्वपूर्ण चीजों पर आधारित है। और विशेष रूप से वह हम और सैकड़ों अन्य लोग इसे टीआईएफएफ में प्रदर्शित होते देखेंगे।

फिल्म में टीना दास का किरदार निभाने वाली शिबानी बेदी कहती हैं, "यह एक अवास्तविक क्षण है। मुझे शुरू से ही यकीन था कि यह फिल्म महिलाओं की सबसे बुनियादी जरूरतों के बारे में बनाई जाएगी, जो एक तरह से वर्जित है। सबसे बड़ी उपलब्धि यह बहुत अच्छा अहसास था कि इसे टीआईएफएफ के लिए चुना गया। मैं बहुत उत्साहित हूं कि थैंक यू फॉर कमिंग टीआईएफएफ जैसे इवेंट में अपनी शुरुआत कर रही है।'' थैंक यू फॉर कमिंग' का निर्माण बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड और अनिल कपूर फिल्म द्वारा किया गया है। संचार नेटवर्क प्रा. लिमिटेड है साथ ही, करण बुलानी द्वारा निर्देशित और राधिका आनंद-प्रस्ती सिंह द्वारा लिखित 'थैंक यू फॉर कमिंग' 6 अक्टूबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

समय डिजि़टल
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment