PKL स्टार्स प्रदीप, मनिंदर ने ऑक्शन से पहले मुंबई में फहराया तिरंगा

Last Updated 15 Aug 2024 01:01:51 PM IST

78वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के स्टार्स प्रदीप नरवाल और मनिंदर सिंह ने विशेष ध्वजारोहण समारोह के लिए मुंबई पब्लिक स्कूल के कार्यक्रम में भाग लिया।


समारोह के बाद, देश के सबसे पसंदीदा कबड्डी खिलाड़ियों में से एक प्रदीप और मनिंदर ने स्कूल की कबड्डी टीम के साथ एक मजेदार कबड्डी सत्र का आनंद लिया।

एक मनोरंजक और रोमांचक कबड्डी सत्र के बाद, खेल के दोनों दिग्गजों ने प्रो कबड्डी लीग की ओर से मुंबई पब्लिक स्कूल (जो डिज्नी स्टार द्वारा युवा अनस्टॉपेबल के सहयोग से समर्थित एक सरकारी स्कूल है) को उपहार दिया और उनकी जमकर प्रशंसा की।

प्रदीप ने कहा, "कबड्डी भारत की संस्कृति का एक बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा है, और यह आजादी से पहले से ही खेला जाता रहा है। मुझे यह देखकर बहुत खुशी हुई कि इतने सारे बच्चे इस खेल में रुचि रखते हैं।

आज हमारे लिए एक दिल को छू लेने वाला क्षण रहा है, यहां विशेष ध्वजारोहण समारोह में छात्रों के साथ शामिल होना गर्व की बात है। मैं सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देना चाहूंगा!"

मनिंदर ने कहा, "हमारे देश के हर कोने में बच्चे कबड्डी खेलते हैं और हमें उम्मीद है कि यह खेल आने वाले सालों में भी जारी रहेगा। कबड्डी हर किसी के खून में है और लोग इस खेल के लिए जो प्यार दिखाते हैं,

वह हमें प्रेरित करता है। मैं हर भारतीय को कबड्डी का समर्थन करने के लिए अपना योगदान देने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं और मुझे उम्मीद है कि वे ऐसा करना जारी रखेंगे।

"हम पीकेएल को भी धन्यवाद देना चाहेंगे क्योंकि उन्होंने इस खेल को सभी पहलुओं से बेहतर बनाने में मदद की है। स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं, भारत!"

भारत के प्रतिष्ठित कबड्डी खिलाड़ी 15 और 16 अगस्त को मुंबई में पीकेएल सीजन 11 की खिलाड़ी नीलामी में शामिल होंगे।

इसका लाइव टेलीकास्ट 15 अगस्त को शाम 7 बजे से स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर और डिज्नी+हॉटस्टार पर किया जाएगा।
 

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment