Euro 2024: एमबापे के नहीं होने का फायदा उठाया नीदरलैंड ने, फ्रांस को मैच गोलरहित ड्रा पर रोका

Last Updated 23 Jun 2024 07:21:17 AM IST

Euro 2024: स्टार स्ट्राइकर काइलियन एमबापे (Kylian Mbappe) पिछले मैच में लगी चोट के कारण नहीं खेल पाए जिसका फायदा उठाकर नीदरलैंड ने यूरोपीय फुटबाल चैंपियनशिप (यूरो 2024) के मैच में फ्रांस को गोलरहित ड्रॉ पर रोक दिया।


गेंद पर कब्जे के लिए संघर्ष करते नीदरलैंड और फ्रांस के खिलाड़ी।

फ्रांस की ऑस्ट्रिया के खिलाफ पिछले मैच में 1-0 से जीत के दौरान एमबापे की नाक में चोट लग गई थी और उनका इस मैच में खेलना संदिग्ध था।

एमबापे ने गुरुवार को मास्क पहनकर अभ्यास किया था और फ्रांस के कोच डिडिएर डेसचैम्प्स को उम्मीद थी कि यह स्टार फुटबॉलर नीदरलैंड के खिलाफ मैच तक फिट हो जाएगा।

उन्होंने हालांकि नीदरलैंड के शारीरिक रूप से मजबूत डिफेंडरों के सामने एमबापे को उतारने का जोखिम उठाना उचित नहीं समझा।

एमबापे जब टीम बस से उतरे तो काफी सहज नजर आ रहे थे। उन्होंने धूप का चश्मा पहन रखा था लेकिन उनकी नाक पर पट्टी नहीं लगी थी। फ्रांस को मैच में उनकी कमी खली और उसे आखिर में नीदरलैंड के खिलाफ अंक बांटने पड़े।

फ्रांस और नीदरलैंड के ग्रुप डी में अब चार-चार अंक हैं। ऑस्ट्रिया के तीन अंक हैं। उसने ग्रुप के अपने दूसरे मैच में शुक्रवार को पोलैंड को 3-1 से हराया था।

पोलैंड के दो मैच में कोई अंक नहीं हैं और उसके आगे बढने की संभावना समाप्त हो गई है। अगर वह फ्रांस को हरा देता है तो तब भी आगे नहीं बढ पाएगा क्योंकि उसे ऑस्ट्रिया से हार का सामना करना पड़ा है।

एपी
लीपजिग,जर्मनी


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment