Amarnath Yatra 2023: सायना नेहवाल ने बाबा बर्फानी के किए दर्शन, लिया आशीर्वाद

Last Updated 13 Jul 2023 01:13:02 PM IST

सावन के पवित्र महीने में अमरनाथ यात्रा चल रही है, देश के कोने-कोने से लोग 'बाबा बर्फानी' का दर्शन करने के लिए इस यात्रा में शामिल हो रहें हैं।


वहीं  भारत की बैडमिंट क्वीन और ओलंपिक कांस्य पदक विजेता सायना नेहवाल परिजनों के साथ भोले बाबा के दर्शन किए और बाबा बर्फानी का आशीर्वाद भी लिया। सायना नेहवाल ने इसकी जानकारी  खुद ट्वीट करके दी है।

 

सायना नेहवाल ने गुरुवार को उन्हें और उनके परिवार को सफलतापूर्वक अमरनाथ यात्रा करने में मदद करने के लिए जम्मू-कश्मीर सरकार और स्थानीय लोगों को धन्यवाद दिया।

सायना ने मीडिया से कहा, "यह मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत अच्छा दिन है। हम यात्रा पर होने के लिए भाग्यशाली हैं। मैं हमारी इतनी मदद करने के लिए सरकार और यहां के लोगों को धन्यवाद देना चाहती हूं।"

वह भी धन्य महसूस कर रही थी क्योंकि उसने और उसकी माँ ने पवित्र गुफा के अंदर 'दर्शन' किये थे।

सायना से पहले कैलिफोर्निया से दो अमेरिकी नागरिकों ने भी इस साल की अमरनाथ यात्रा की थी। दोनों ने कहा कि वे स्वामी विवेकानंद के नक्शेकदम पर चल रहे हैं जिन्होंने यात्रा की थी।

1 जुलाई को शुरू होने के बाद से अब तक 1.40 लाख से ज्यादा तीर्थयात्री यात्रा कर चुके हैं. देश के विभिन्न हिस्सों से यहां पहुंचने वाले यात्रियों की भीड़ लगातार जारी है।
 

आईएननस
श्रीनगर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment