Sunder Bhati gang: सुंदर भाटी गिरोह के 4 बदमाश अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार, बुलेटप्रूफ कार बरामद

Last Updated 13 Jul 2024 08:42:53 AM IST

स्वाट टीम, थाना दनकौर व थाना इकोटेक प्रथम पुलिस ने शासन द्वारा चिह्नित माफिया सुंदर भाटी गैंग (Sunder Bhati gang) के चार बदमाशों को अवैध असलहों और एक बुलेट प्रूफ कार के साथ गिरफ्तार किया है।


सुंदर भाटी गिरोह के 4 बदमाश अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार, बुलेटप्रूफ कार बरामद

पुलिस ने बताया कि 12 जुलाई को मुखबिर से मिले इनपुट के आधार पर स्वाट टीम, थाना दनकौर व थाना इकोटेक प्रथम पुलिस ने सुंदर भाटी गैंग के तीन सदस्यों नितिन बढ़पुरा, दिनेश घँघोला, रिंकु नारौली को तीन अवैध पिस्टल व चार तमंचों के साथ गिरफ्तार किया।

पुलिस पूछताछ के दौरान अभियुक्तों ने बताया कि उन्हें यह अवैध असलहे संदीप नागर ने उपलब्ध कराए थे। उसके पास ऐसे और भी असलहे मौजूद हैं। बरामदगी के क्रम में जब पुलिस टीम ने संयुक्त रूप से संदीप नागर के घर पर दबिश दी तो मौके से एक बुलेट प्रूफ कार, एक पिस्टल, एक रायफल व एक पिस्टल (एयर गन) बरामद हुआ।

यहीं से संदीप के अन्य साथी को भी गिरफ्तार किया गया। इस दौरान संदीप के कुछ परिजनों ने सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने की भी कोशिश की। विरोध करने वाले व्यक्तियों को चिह्नित कर लिया गया है। सभी के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर कठोर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

बता दें, सुंदर भाटी एक कुख्यात माफिया है और उस पर गैंगस्टर एक्ट सहित 47 मामले दर्ज हैं। गौतमबुद्ध नगर पुलिस सुंदर भाटी की करोड़ों की चल अचल संपत्ति को कुर्क भी कर चुकी है जिनमें से करीब 4 करोड़ की संपत्ति बीते साल दिल्ली में कुर्क की गई थी। इसके अलावा एक करोड़ की संपत्ति भी हाल ही में जब्त की गई है।

सुंदर भाटी एक संगठित अपराध गिरोह चलाता है और यह उत्तर प्रदेश शासन द्वारा भी चिह्नित बदमाशों की लिस्ट में शामिल हैं। इस गिरोह के लोग रंगदारी, अवैध वसूली, हत्या जैसे अपराधों में शामिल रहे हैं।

आईएएनएस
नोएडा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment