Gangrape in Lucknow: लखनऊ में पीसीएस अधिकारी की बेटी के साथ चलती कार में गैंगरेप, 3 गिफ्तार

Last Updated 12 Dec 2023 06:06:24 AM IST

यहां एक चौंकाने वाली और शर्मनाक घटना सामने आई है। एक चलती एसयूवी के अंदर एक सेवारत पीसीएस अधिकारी की 23 वर्षीय बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया।


लखनऊ में चलती कार में गैंगरेप

यह घटना 5 दिसंबर को हुई थी, लेकिन रविवार रात को तब सामने आई, जब पीड़िता ने वजीरगंज पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने सोमवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जिनकी पहचान सत्यम मिश्रा (22), सुहैल (23) और असलम (31) के रूप में हुई है।

जांच की निगरानी कर रहे अतिरिक्त डीसीपी (पश्चिम क्षेत्र) चिरंजीव नाथ सिन्हा ने कहा कि पीड़िता 5 दिसंबर को उस दुर्भाग्यपूर्ण दिन किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (केजीएमयू) गई थी, जहां उसका मनोचिकित्सक से इलाज चल रहा था।

वह विभाग के गेट के पास एक चाय की दुकान पर गई थी, जिसे आरोपी व्यक्ति चला रहे थे ।

एडीसीपी ने कहा, "हमने 120 कियोस्क/स्टॉलों का सत्यापन अभियान चलाया और उनकी तस्वीरें लीं और उन्हें जीवित बचे लोगों को दिखाया।"

अधिकारी ने कहा, "फिर हमने सत्यम को उठाया जो सुहैल और असलम की चाय की दुकान पर काम करता था, जिसका वाहन अपराध में इस्तेमाल किया गया था। निगरानी विवरण और सीसीटीवी फुटेज से अपराध में उनकी भूमिका का पता चला।"

सिन्हा ने कहा कि उस दुर्भाग्यपूर्ण दिन पीड़िता ने चाय की दुकान पर अपने फोन की बैटरी चार्ज करने के लिए मदद मांगी। सत्यम ने खड़ी एम्बुलेंस में अपना फोन चार्ज करने की पेशकश की, लेकिन ड्राइवर अप्रत्याशित रूप से एक मरीज को लेकर चला गया। सत्यम और जीवित बचे व्यक्ति ने एम्बुलेंस का पीछा किया और आईटी कॉलेज क्रॉसिंग के पास उसे पकड़ लिया।

हालांकि, घटनाओं ने तब भयानक मोड़ ले लिया, जब सत्यम के दो साथियों असलम और सुहैल ने लड़की को एक एसयूवी में जबरदस्ती बैठाया और बाराबंकी के सफेदाबाद की ओर चले गए।

अधिकारी ने कहा, "वे खाना खरीदने के लिए एक रेस्तरां में रुके, जिसे उन्होंने उसे खाने के लिए मजबूर किया। जैसे ही कार आगे बढ़ी, सत्यम ने अपने सहयोगियों को एक-एक करके उसके साथ यौन उत्पीड़न करते हुए फिल्माया। लड़की ने सत्यम से वीडियो को हटाने और उसे छोड़ने के लिए विनती की। इंदिरा नगर में उसके दोस्त के घर के बजाय उन्होंने उसे मुंशीपुलिया में छोड़ दिया और भाग गए।"

आईएएनएस
लखनऊ


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment