राष्ट्रपति के अभिभाषण का BSP करेगी बहिष्कार, मायावती ने किया ट्वीट

Last Updated 29 Jan 2021 10:12:48 AM IST

बहुजन समाज पार्टी ने भी राष्ट्रपति के अभिभाषण का बहिष्कार करने का फैसला किया है। पार्टी के इस फैसले की जानकारी बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट करके दी है।


बीएसपी सुप्रीमो मायावती (फाइल फोटो)

मायावती ने कहा, ‘‘बसपा ने  देश के आन्दोलित किसानों के तीन विवादित कृषि कानूनों को वापस लेने की माँग नहीं मानने और जनहित आदि के मामलों में भी लगातार काफी ढुलमुल रवैया अपनाने के विरोध में, आज माननीय राष्ट्रपति के संसद में होने वाले अभिभाषण का बहिष्कार करने का फैसला लिया है।’’

उन्होंने कहा कि केंद्र के कृषि कानूनों को वापस लेकर दिल्ली आदि में स्थिति को सामान्य करने के प्रयास करने चाहिए। केन्द्र को  गणतंत्र दिवस के दिन हुए दंगे की आड़ में निर्दोष किसान नेताओं को बलि का बकरा नहीं  बनाना चाहिए।

बसपा नेता ने कहा कि इस मामले में उत्तरप्रदेश  के भारतीय किसान संघ  और अन्य नेताओं की आपत्ति में भी काफी सच्चाई है.  सरकार को इस भी ध्यान देना चाहिए।

इससे पहले मायावती ने कहा कि  देश की राजधानी दिल्ली में गणतंत्र दिवस के दिन किसानों की हुई ट्रैक्टर रैली के दौरान जो कुछ भी हुआ, वह कतई भी नहीं होना चाहिए था। यह अति-दुर्भाग्यपूर्ण तथा केन्द्र की सरकार को भी इसे अति-गंभीरता से जरूर लेना चाहिए।

वार्ता
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment