Rajasthan By-Poll: मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने सभी सीटों पर किया BJP की जीत का दावा

Last Updated 18 Oct 2024 12:47:10 PM IST

राजस्थान सरकार के नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने प्रदेश की सात सीटों पर विधानसभा सीटों पर होने जा रहे उपचुनाव में भाजपा की जीत का दावा किया है।


उन्होंने कहा कि हमारी सरकार हमेशा से ही जनता के हितों को सर्वोपरि मानती आई है और यह उसका ही नतीजा है कि आज हम सत्ता में हैं। हमें पूरा विश्वास है कि इस उपचुनाव में भाजपा जीत का परचम लहराकर जनता के दिल में अपनी जगह बनाएगी।

वह सर्किट हाउस में लोगों की समस्याओं को सुन रहे थे और इसके साथ ही उन्हें इसका समाधान भी सुझा रहे थे। जनसुनवाई के दौरान उन्होंने कहा कि हमारी सरकार जनता की सेवा में हमेशा से तत्पर रही है और आगे भी रहेगी।

इसी बीच, उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए प्रदेश में भाजपा की जीत का दावा किया। उन्होंने निकायों के बंटवारे के संबंध में पूछे गए सवाल पर कहा, “हमारी सरकार इस पर गंभीरता से विचार कर रही है। यह एक शहरी निकाय है। इसके अलावा, आवासीय क्षेत्र में कमर्शियल उपयोग को लेकर हम अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दे चुके हैं। कहीं पर भी ऐसी शिकायत है, तो उसके खिलाफ कानून सम्मत कारवाई की जाएगी।”

इसके अलावा उन्होंने सफाई कर्मियों की भर्ती को लेकर कहा, “सरकार पूरी भर्ती नए सिरे से कर रही है। हमारी पूरी कोशिश है कि इसमें किसी भी प्रकार की कोई कमी न रहे।”

उन्होंने आगे कहा, “प्रदेश की भाजपा सरकार ने भी अपनी नीति बनाई है। हमें विश्वास है कि सभी सात सीटों पर भाजपा के उम्मीदवार जीत दर्ज करेंगे। ”

उन्होने कहा, “यह पहली सरकार है, जिसने जनता एवं प्रदेश के विकास का बजट पेश किया है। हमारी सरकार ने विधायकों की शिकायत पर तत्काल कार्रवाई का निर्देश दिया है, ताकि समाधान के लिए उचित रूपरेखा समय पर प्रस्तुत किया जा सके।”

उन्होने कहा, “अस्थाई व स्थाई अतिक्रमण को लेकर भी आवश्यक निर्देश जारी किए गए हैं। जनता को राहत देने के लिए जो हो सकता है, वह सब किया जा रहा है। राइजिंग राजस्थान के तहत प्रदेश के मुख्यमंत्री प्रदेश में निवेश बढ़ाने का पूरा प्रयास कर रहे हैं, ताकि प्रदेश में निवेशकों के जरिए रोजगार उपलब्ध होने के साथ ही उद्योगों का विकास हो सके। हमारी सरकार इसी कोशिश में लगी हुई है कि राजस्थान देश का विकसित राज्य बनकर उभरे।”

आईएएनएस
जोधपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment