Rajasthan Road Accident: धौलपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, बस-टेंपो में टक्कर, 8 बच्चों समेत 11 की मौत

Last Updated 20 Oct 2024 09:42:47 AM IST

Rajasthan Road Accident: राजस्थान के धौलपुर में शनिवार को देर रात नेशनल हाईवे-11बी पर भीषण सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में 8 बच्चों और दो महिलाओं समेत 11 लोगों की मौत हो गई।


जानकारी के अनुसार, शनिवार को देर रात करीब 11 बजे एक तेज रफ्तार बस ने टेंपो को टक्कर मार दी। यह हादसा बाड़ी उपखंड इलाके में हुआ। टेंपो में सवार लोग किसी कार्यक्रम से वापस लौट रहे थे, तभी तेज रफ्तार बस ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे टेंपो के परखच्चे उड़ गए।

हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। इस दौरान हाईवे से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए धौलपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

वहीं, मृतकों के शवों को बाड़ी अस्पताल की मॉर्च्यूरी में रखवाया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। इस हादसे में बस भी क्षतिग्रस्त हुई है, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया।

बाड़ी अस्पताल के पीएमओ डॉ. हरिकिशन मंगल के अनुसार रात 12 बजे घायलों को इलाज के लिए बाड़ी अस्पताल लाया गया था, जहां डॉक्टरों ने सभी घायलों का इलाज शुरू किया।

उन्होंने बताया कि 14 लोगों को अस्पताल लाया गया था, जिनमें से 10 लोगों की मौत हो चुकी थी। वहीं, 4 लोग गंभीर रूप से घायल थे, उन्हें बेहतर इलाज के लिए धौलपुर रेफर कर किया।

बाड़ी कोतवाली थाना प्रभारी शिव लहरी मीणा ने बताया कि टेपों में सवार लोग बरौली गांव में रिश्तेदारी के भात कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहे थे।

इसी दौरान सुनीपुर गांव के नजदीक एक स्लीपर कोच बस ने टेंपो को टक्कर मार दी। घायलों में स्लीपर कोच बस का चालक और परिचालक भी हैं। सभी शवों को मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

आईएएनएस
धौलपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment