Kathua Terror Attack: कठुआ में आतंकी हमले के बाद सीमावर्ती क्षेत्र में चलाया सर्च ऑपरेशन

Last Updated 10 Jul 2024 06:58:42 AM IST

Kathua Terror Attack: जम्मू-कश्मीर के कठुआ में हुए आतंकी हमले में 5 जवान शहीद हो गए थे। इसके बाद से ही सेना अलर्ट मोड पर है। कठुआ में हुए आतंकी हमले के बाद सीमावर्ती क्षेत्र बामियाल में एक बार फिर पंजाब पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी है।


कठुआ में आतंकी हमले के बाद पंजाब पुलिस अलर्ट, सीमावर्ती क्षेत्र में चलाया सर्च ऑपरेशन

पठानकोट एयरबेस पर हुए आतंकी हमले के बाद पठानकोट लगातार सुरक्षा एजेंसियों के रडार पर है। आए दिन सीमावर्ती और शहरी इलाकों में संदिग्ध देखे जाने के बाद पठानकोट में हाईअलर्ट है। पठानकोट के इलाकों में पुलिस जुटी हुई है और हर दिन सर्च ऑपरेशन चलाए जा रहे हैं।

किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए और पड़ोसी राज्य जम्मू-कश्मीर के कठुआ में हुए आतंकी हमले के बाद पंजाब पुलिस एक बार फिर सतर्क नजर आ रही है। इसी के आधार पर बामियाल में पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया। पठानकोट के एक सीमावर्ती क्षेत्र में कुल गांवों की भी गहनता से तलाशी ली गई।

गौरतलब है कि जब पुलिस अधिकारियों से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि जब हमें पता चला तो उसी समय से हमारी टीमों ने सतर्कता दिखाते हुए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया और जम्मू-कश्मीर से सटे सभी इलाकों में तलाशी ली गई ताकि शांतिपूर्ण माहौल बना रहे।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आतंकियों ने पांच दिनों के अंदर दूसरी बार हमला किया है। 8 जुलाई को सेना के ट्रक पर घात लगाकर आतंकियों ने हमला किया। इसमें पांच जवान शहीद हो गए, जबकि अन्य पांच जवान घायल हो गए। घायल जवानों का पठानकोठ सैन्य अस्पताल में इलाज चल रहा है।

आईएएनएस
पठानकोट


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment