Zameer Ahmed Khan: 'अरे दीवानों मुझे पहचानों, कहां आया मैं हूं डॉन' गाने पर थिरके कर्नाटक के मंत्री, बीजेपी ने साधा निशाना

Last Updated 10 Jul 2024 06:30:14 AM IST

Zameer Ahmed Khan: कर्नाटक के अल्पसंख्यक मंत्री जमीर अहमद खान कर्नाटक भाजपा के निशाने पर हैं। कर्नाटक भाजपा ने जमीर खान की वो वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, इसमें वह बॉलीवुड फिल्म के गाने 'अरे दीवानों मुझे पहचानों, कहां आया मैं हूं डॉन' पर थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं। ये वीडियो जमीर अहमद खान के इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी मौजूद है।


कर्नाटक के अल्पसंख्यक मंत्री जमीर अहमद खान

कर्नाटक भाजपा ने इस मामले पर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, अब जब स्वास्थ्य मंत्री अपनी पूल पार्टी से दूर हो गए हैं, तो कांग्रेस के एक और मंत्री को इंस्टाग्राम रील पर पोज देते हुए देखा जा सकता है। कर्नाटक मुश्किल दौर से गुजर रहा है और हेल्थ और फाइनेंसियल इमरजेंसी का सामना कर रहा है। डेंगू और जीका के चलते 7-8 लोगों की मौत हो चुकी है, इसमें बच्चे भी शामिल हैं। स्कूल में बच्चों को बिना सब्जी के ही खाना परोसा जा रहा है, क्योंकि सब्जियां बड़ी महंगी हो गई हैं।

भाजपा ने आगे कहा, किसानों को उनके सप्लाई किए हुए दूध के दाम अभी मिलने बाकी हैं। इसी बीच, प्रमुख नेता और मंत्री वाल्मिकी और दलित समुदायों का फंड लूट रहे हैं, जबकि दूसरे लोगों को स्विमिंग पूल में मजे लेते हुए देखा जा सकता है। आज, भी एक और मंत्री को इंस्टाग्राम की रील पर पोज देते हुए देखा गया। एक तरफ सिद्धारमैया की कांग्रेस टीम फंड को लूटने, इंस्टाग्राम रील और स्विमिंग में व्यस्त हैं, तो दूसरी तरफ डीके शिवकुमार की कांग्रेस टीम मुख्यमंत्री की कुर्सी के लिए लड़ाई कर रही है। इन सबके चलते रोजमर्रा की चीजों के दाम बहुत बढ़ जाने से कर्नाटक के लोगों का जीवन कठिन हो गया है।

कर्नाटक भाजपा ने आगे कहा कि अगर निकम्मेपन का कोई चेहरा होता, तो वह निश्चित तौर पर 'बालक बुद्धि' प्रिंस की तरह दिखता।

इस मुद्दे पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा के प्रवक्ता एस प्रकाश ने अल्पसंख्यक मंत्री के कार्य को असंवेदनशील बताया और मुख्यमंत्री सिद्धारमैया से उन्हें मंत्री पद से हटाने की मांग की।

 

 

आईएएनएस
बेंगलुरु


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment