प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व को पूरी दुनिया ने स्वीकारा : मुख्तार अब्बास नकवी

Last Updated 28 Oct 2024 04:18:09 PM IST

भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने सोमवार को आईएएनएस से बातचीत की। उन्होंने केरल के सीएम पिनाराई विजयन व यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिम‍िर जेलेंस्की के बयान पर प्रतिक्रिया दी।


भाजपा नेता ने कहा, मैं आज से नौ साल पहले अरब गया था। जहां मुझे उस समय के वहां के एक अध्यक्ष ने कहा था दुनिया के सामने युद्ध का संकट आएगा। लेकिन, इन सबके बीच भारत पूरी दुनिया के लिए संकटमोचक के तौर पर सामने आएगा। आज आप देखिए, रसिया, यूक्रेन, इजरायल सहित अन्य देश भारत की ओर एक उम्मीद के साथ देख रहे हैं। आज के युग में लौह पुरुष के तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत की ताकत को दुनिया ने पहचाना है और पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व को स्वीकार किया है।

यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमि‍र जेलेंस्की द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करने पर भाजपा नेता ने कहा, जैसा मैंने पहले ही कहा कि आज पूरी दुनिया भारत की तरफ देख रही है। उसका श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मजबूत नेतृत्व और उनकी तपस्या और ताकत को जाता है।

भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने केरल के सीएम पिनाराई विजयन के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "कुछ लोगों के दिमाग में मुस्लिम लीग का भूत सवार है। जिन लोगों के दिमाग में ये भूत सवार है, वे या तो सनातन का अपमान करेंगे, संतों की आलोचना करेंगे या संविधान की घोर अवहेलना करेंगे।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment