आयरिश डांस प्रतियोगिता : बेटी एवरली का हौसला बढ़ाने पहुंची हॉलीवुड स्टार जेना दीवान

Last Updated 28 Oct 2024 12:21:43 PM IST

आयरिश डांस प्रतियोगिता : हॉलीवुड अभिनेत्री जेना दीवान (Jenna Dewan) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की।


जिसमें वह अपनी बड़ी बेटी (11 वर्षीय) एवरली (Everly) के साथ नजर आ रही हैं। अभिनेत्री अपनी बड़ी बेटी को सेल्टिक आयरिश डांस एकेडमी चैंपियनशिप में सपोर्ट करने पहुंची।

43 वर्षीय 'स्टेप अप' अभिनेत्री अपनी बड़ी बेटी (11 वर्षीय) एवरली को सेल्टिक आयरिश डांस एकेडमी के चैंपियनशिप में बेटी का हौसला बढ़ाते दिखीं। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बैक स्टेज की झलक दिखाई। पीपल' पत्रिका की रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कार्यक्रम के कुछ पलों को रिकॉर्ड किया।

दीवान ने पोस्ट की शुरुआत एवरली की एक तस्वीर के साथ की, जिसे वह अपने पूर्व पति चैनिंग टैटम के साथ साझा करती नजर आईं। अभिनेत्री आयरिश डांस प्रतियोगिता में एक दोस्त और साथी डांसर के साथ बैठी नजर आ रही हैं। उनके साथ छोटी बेटी रियानोन है, जिसे वह गोद में लिए हैं।

तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में एक डांसिंग इमोजी जोड़ी। एक तस्वीर में अभिनेत्री अपनी बच्ची को पकड़े हुए नजर आईं, जो कि जमीन पर लेटी हुई थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा डांस मॉम लाइफ। एक अन्य तस्वीर में दीवान अपनी बड़ी बेटी को बधाई देती नजर आ रही हैं। उन्होंने लिखा ‘तुम पर गर्व है।

स्टेप अप के सह-कलाकार चैनिंग टैटम और जेना दीवान की मुलाकात साल 2006 में स्टेप अप के सेट पर हुई थी। इसके बाद दोनों ने साल 2009 में शादी कर ली थी। शादी से कपल को 2013 में बेटी हुई, जिसका नाम उन्होंने एवरली रखा है। हालांकि, अब कपल तलाक ले चुका है।

आईएएनएस
लॉस एंजिल्स


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment