Sanjay Singh Arrested : ED गिरफ्तारी पर संजय सिंह बोले, यह पीएम मोदी के डर और पीड़ा का सबूत है

Last Updated 05 Oct 2023 07:23:33 AM IST

आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह (Sanjay Singh) ने बुधवार को कहा कि उन्हें इसलिए गिरफ्तार किया गया, क्योंकि वह लगातार केंद्र सरकार के भ्रष्टाचार के खिलाफ बोल रहे हैं।


ईडी की गिरफ्तारी पर संजय सिंह बोले : यह पीएम मोदी के डर और पीड़ा का सबूत है

आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने बुधवार को कहा कि उन्हें इसलिए गिरफ्तार किया गया, क्योंकि वह लगातार केंद्र सरकार के भ्रष्टाचार के खिलाफ बोल रहे हैं।

ईडी द्वारा गिरफ्तारी के बाद अपने आवास से निकलने से पहले आप नेता ने अपनी मां के पैर छुए और उनका आशीर्वाद लिया।

उन्होंने अपने आवास के बाहर एकत्र हुए अपने पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों का भी हाथ हिलाकर अभिवादन किया।

सिंह को 4 अक्टूबर को उनके आवास पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया।

सिंह ने प्रेस को दिए एक बयान में कहा, "ईडी मुझे जबरन गिरफ्तार कर रही है, लेकिन हम आप के सिपाही हैं और मोदीजी को बताना चाहते हैं कि आप 2024 का चुनाव बुरी तरह हार रहे हैं और मेरी गिरफ्तारी आपकी पीड़ा और डर का सबूत है।"

उन्होंने आगे भाजपा और पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी गिरफ्तारी इस बात का उदाहरण है कि पीएम कितने डरपोक हैं और विपक्षी नेताओं को जबरन जेलों में डालकर तानाशाही तरीकों से चुनाव जीतना चाहते हैं।

उन्‍होंने कहा, "मैं आपको याद दिलाना चाहता हूं मोदीजी, जैसे-जैसे अत्याचार बढ़ता है, लोगों की आवाजें तेज हो जाती हैं। मैंने पहले ही अपने दोस्तों और सहकर्मियों से कहा है कि मैं डर के बजाय मौत को प्राथमिकता दूंगा। आप लोग निश्चिंत रहें, मुझे चाहे कितनी भी यातनाएं सहनी पड़े, मैं सच बोलता रहूंगा।''

सिंह ने कहा, "ईडी को छापेमारी में कुछ नहीं मिलने के बावजूद मुझे गिरफ्तार किया जा रहा है।"

उन्होंने कहा, "अब वे हर जगह से मनगढ़ंत खबरें फैलाएंगे।"

अधिकारियों ने कहा कि ईडी ने अब खत्म हो चुकी दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति के संबंध में मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच के सिलसिले में संजय सिंह को गिरफ्तार किया है।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment