BJP का आरोप- केजरीवाल के इशारे पर CM आवास से वसूली करते हैं संजय सिंह

Last Updated 04 Oct 2023 01:44:50 PM IST

आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद संजय सिंह के आवास पर जांच एजेंसी ईडी के छापे पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने आरोप लगाया कि केजरीवाल ने मुख्यमंत्री आवास को घोटाले और वसूली का अड्डा बना दिया है जहां बैठकर उनके इशारे पर उनकी पार्टी के सांसद संजय सिंह वसूली करते हैं।


भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया

गौरव भाटिया ने भाजपा राष्ट्रीय मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए दावा किया कि शराब घोटाले के एक आरोपी दिनेश अरोड़ा ने यह कबूल किया है कि सीएम आवास पर केजरीवाल के इशारे पर संजय सिंह ने आम आदमी पार्टी के कोष में 32 लाख रुपये देने को कहा।

उन्होंने कहा कि यह 32 लाख रुपये की रिश्वत चेक से ली गई है तो करोडों रुपये का लेन-देन कैश में भी हुआ होगा।

भाटिया ने केजरीवाल को चुनौती देते हुए कहा कि वह प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह बताएं कि यह 32 लाख रुपये लिया था या नहीं।

उन्होंने अरविंद केजरीवाल को दिल्ली के शराब घोटाले का किंगपिन बताते हुए कहा कि वह अपने जिस दाहिने हाथ मनीष सिसोदिया को कट्टर ईमानदार बताते थे, वह साढ़े 7 महीनों से जेल में हैं और अदालत से सिसोदिया को जमानत तक नहीं मिल पा रही है और अब दूसरे हाथ संजय सिंह के घर भी जांच एजेंसी की रेड हो गई है।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल का दायां और बायां दोनों हाथ भ्रष्टाचार में लिप्त है लेकिन यह दस सर वाला रावण कौन है ? यह केजरीवाल की सोच है जो अपने मंत्रियों और सांसदों से भ्रष्टाचार कर अपनी तिजोरी भरने को कहती है।

उन्होंने कहा कि कानून अपना काम कर रहा है, इसलिए यह स्पष्ट है कि जांच एजेंसियों के पास ठोस सबूत है।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment