Delhi: शादी का झांसा देकर महिला से बलात्कार का आरोप, दिल्ली पुलिसकर्मी घेरे में

Last Updated 22 Sep 2023 10:11:28 AM IST

दिल्ली पुलिस के एक हेड कांस्टेबल पर लक्ष्मी नगर इलाके में शादी के बहाने एक महिला से कथित तौर पर बलात्कार करने का मामला दर्ज किया गया है।


delhi police

Delhi: दिल्ली पुलिस के एक हेड कांस्टेबल पर लक्ष्मी नगर इलाके में शादी के बहाने एक महिला से कथित तौर पर बलात्कार करने का मामला दर्ज किया गया है। जब किसी महिला के साथ कुछ अमानवीय व्यवहार होता है तो वो सहायता के लिए या आरोपी की शिकायत लेकर पुलिस के पास जाती हैं। पुलिस से हम सभी न्याय की उम्मीद करते हैं, कि पुलिसकर्मी आरोपी को पकड़ कर हमारी परेशानियों को दूर करेंगे। लेकिन जब पुलिस पर ही आरोप लगने लगे तो महिलाएं मदद के लिए कहां जाएं। एक ऐसा ही मामला देखने को मिला है। जहां दिल्ली पुलिसकर्मी पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं।

महिला और हेड कांस्टेबल के बीच थे संपर्क

जब पुलिस की टीम से यह पुछा गया कि महिला ने क्या आरोप लगाए हैं तो पुलिस ने बताया कि शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि तीन साल पहले किसी काम से लक्ष्मी नगर पुलिस स्टेशन जाने के बाद वह उसके संपर्क में आई। तभी महिला और हेड कांस्टेबल के बीच बात-चीत शुरु हो गया था।
आगे बातचीत में पुलिस ने गुरुवार को कहा कि दिल्ली पुलिस के एक हेड कांस्टेबल पर लक्ष्मी नगर इलाके में शादी के बहाने एक महिला से कथित तौर पर बलात्कार करने का मामला दर्ज किया गया है।

पीसीआर में तैनात है हेड कांस्टेबल नफीस अहमद

Delhi: एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "हमें पीड़ित 22 वर्षीय महिला से दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल नफीस अहमद के खिलाफ शिकायत मिली, जो वर्तमान में पूर्वोत्तर जिले में पीसीआर में तैनात है।"

पुलिस ने बताया कि शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि तीन साल पहले किसी काम से लक्ष्मी नगर पुलिस स्टेशन जाने के बाद वह उसके संपर्क में आई।
दोनों में दोस्ती हो गई और आरोपी ने उसे प्रपोज किया। 2021 में उसने शादी का झांसा देकर पीड़िता के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए. बाद में वह पीसीआर में तैनात हो गया और पीड़िता से शादी करने से इनकार कर दिया। पीड़िता को बाद में पता चला कि आरोपी पहले से ही शादीशुदा है और उसके चार बच्चे हैं।"

पीड़िता की मेडिकल जांच करायी गयी

Delhi: पीड़िता की शिकायत पर बुधवार को लक्ष्मी नगर पुलिस स्टेशन में अहमद के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) के तहत एफआईआर दर्ज की गई। पुलिस ने बताया कि पीड़िता की मेडिकल जांच करायी गयी है.
अधिकारी ने कहा, "आगे की जांच चल रही है और आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।" साथ ही पुलिस ने यह भी कहा कि जैसे ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा वैसे ही उसे सख्त से सख्त सजा दी जाएगी।



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment