वन नेशन बिलियन सेलिब्रेशन : CCSI Airport पर उत्सव का आयोजन

Last Updated 23 Oct 2024 05:19:07 PM IST

चौधरी चरण सिंह अन्तर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा (सीसीएसआईए), जिसका प्रबंधन अदाणी एयरपोर्ट होल्डिंग्स लिमिटेड द्वारा किया जाता है, जो वैश्विक रूप से विविधतापूर्ण अदाणी पोर्टफोलियो के प्रमुख इनक्यूबेटर अदाणी एंटरप्राइजेज लिमिटेड की सहायक कंपनी है, ने 'वन नेशन, बिलियन सेलिब्रेशन' (ओएनबीसी), वार्षिक उत्सव और खरीदारी उत्सव का शुभारंभ किया।


वन नेशन बिलियन सेलिब्रेशन : CCSI Airport पर उत्सव का आयोजन

'वन नेशन, बिलियन सेलिब्रेशन' का उद्देश्य लखनऊ हवाई अड्डे से यात्रा करने वाले घरेलू और अन्तर्राष्ट्रीय यात्रियों को खान-पान और खरीदारी का आनंद प्रदान करना है। 15 अक्टूबर, 2024 से 10 जनवरी, 2025 तक, ओएनबीसी क्षेत्रीय उत्सव समारोह, विषयगत सजावट, यात्री जुड़ाव और आकर्षक प्रतियोगिताओं की एक श्रृंखला पेश करेगा, जहां यात्री निश्चित उपहार जीत सकते हैं।

अभियान के दौरान, लखनऊ हवाई अड्डे से यात्रा करने वाले यात्री भारत के विविध सांस्कृतिक परिदृश्य में डूबे रहेंगे और दीपावली, क्रिसमस और नए साल जैसे अवसरों के उल्लासपूर्ण उत्सवों का आनंद लें सेकेंगे। वर्तमान में, एयरपोर्ट को दीपावली के लिए आकर्षक थीम वाली सजावट से सजाया गया है, जो नई शुरुआत और अंधकार पर प्रकाश की विजय का सार प्रस्तुत करता है।

'वन नेशन, बिलियन सेलिब्रेशन' के दौरान विभिन्न प्रतियोगिताएं यात्रियों को लखनऊ हवाई अड्डे में खुदरा दुकानों पर खरीदारी करने पर अंतर्राष्ट्रीय यात्रा के टिकट, रॉयल एनफील्ड बाइक, क्रोमा वाउचर, कोका कोला और राइन वैली चॉकलेट सहित कई अन्य आकर्षक उपहार जीतने का मौका देंगी।

56 से अधिक ब्रांडों द्वारा 100 से अधिक विशेष रूप से क्यूरेट किए गए ब्रांड प्रचारों की प्रचुरता के साथ, चौधरी चरण सिंह अन्तर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से गुजरने वाले यात्रियों को 'वन नेशन, बिलियन सेलिब्रेशन' में भाग लेकर अपने एयरपोर्ट अनुभव को और बेहतर बनाने के लिए प्रोत्साहित करना है।

आईएएनएस
लखनऊ


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment