बिहार विधानसभा चुनाव में NDA का टारगेट 225 सीट : अजय आलोक

Last Updated 06 Oct 2024 06:24:18 PM IST

बिहार में साल 2025 में विधानसभा के चुनाव होने हैं। इसे लेकर तमाम राजनीतिक दलों ने तैयारियां शुरू कर दी है। दलों के द्वारा संगठन को मजबूत करने के लिए जिला स्तर पर कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई जा रही है।


बैठकों में पार्टी के शीर्ष नेतृत्व द्वारा जीत का मंत्र दिया जा रहा है। शनिवार को जेडीयू ने राज्य की कार्यकारिणी की बैठक बुलाई थी। जिसमें सभी जेडीयू के विधायक शामिल थे। बैठक में तय हुआ है कि साल 2025 में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनानी है।

रविवार को भाजपा नेता अजय आलोक ने कहा कि 2025 के चुनाव में हमारा लक्ष्य है कि एनडीए 225 प्लस सीट पर रहे। जनसंपर्क कार्यक्रम के तहत संगत-पंगत कार्यक्रम शुरू किया जाएगा। 2025 में एनडीए 225 का मंत्र लेकर आगे बढ़ेगी।

संघ प्रमुख मोहन भागवत द्वारा हिंदुओं को एकजुट होने के बयान पर भाजपा नेता ने कहा, "इसमें गलत क्या है। आज जिस तरह से विश्व की हालत हो रही है। मुस्लिम समुदायों में शिया, सुन्नी को एकजुट होने की अपील की जा रही है। फिर हिंदू के एकजुट की बात हो रही है तो लोगों के पेट में दर्द क्यों हो रहा है।"

गृह मंत्री अमित शाह नक्सल प्रभावित आठ राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे। इस पर भाजपा नेता ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, "हम नक्सलियों की कमर तोड़ चुके हैं। अब आखिरी बार उनके ताबूत में कील ठोकना है। मुझे विश्वास है कि केंद्रीय सुरक्षा बलों के सहयोग से हम देश से नक्सलियों का पूर्ण रूप से सफाया करेंगे।"

जम्मू-कश्मीर और हरियाणा चुनाव के एग्जिट पोल पर भाजपा नेता अजय आलोक ने कहा, "सभी एग्जिट पोल गलत साबित होंगे। जैसे कल के एग्जिट पोल 'आया राम' हैं, 8 अक्टूबर को यह 'गया राम' हो जाएंगे। मुझे पूर्ण विश्वास है कि 8 अक्टूबर को हम जम्मू-कश्मीर में सरकार बना रहे हैं। एग्जिट पोल जो दिखा रहे हैं, उससे ज्यादा सीटों के साथ भाजपा सरकार बना रही है।"

आईएएनएस
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment