बिहार: यात्रियों से भरी ऑटो में ट्रक ने मारी टक्कर, हादसे में 5 की मौत, 6 घायल

Last Updated 09 Aug 2021 12:05:51 PM IST

बिहार के अररिया जिले के नगर थाना क्षेत्र में सोमवार को तड़के एक ट्रक ने यात्रियों से भरी ऑटो में टक्कर मार दी, जिससे ऑटो पर सवार पांच लोगों की मौत हो गई जबकि छह अन्य लोग घायल हो गए।


सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि यात्रियों से भरी एक ऑटो राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 57 से करीब तीन बजे सुबह पूर्णिया की ओर से जा रही थी। ऑटो जैसे ही कोसियारी गांव के समीप पहुंचा एक ट्रक का चालक अपने वाहन को बैक कर रहा था, इसी दौरान ट्रक ने ऑटो में जोरदार ठोकर मार दी।

नगर थाना प्रभारी मनीष कुमार ने बताया कि इस दुर्घटना में अटो पर सवार चार यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक यात्री ने इलाज के क्रम में अस्पताल में दम तोड दिया।

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान नुनूलाल ऋषिदेव (50), सुशीला देवी (55), महावती देवी (50), मीनाक्षी कुमारी (5) और गौरव कुमार (3) के रूप में की गई है। इस घटना में छह लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

उन्होंने बताया कि घायलों की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। घटना के बाद ट्रक चालक फरार बताया जा रहा है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

आईएएनएस
अररिया


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment