बेगूसराय में दूसरे के बर्तन से 1 गिलास पानी पीने पर दिव्यांग की पीट-पीटकर हत्या

Last Updated 05 Jun 2021 06:37:15 PM IST

बिहार के बेगूसराय जिले में सिर्फ पानी के एक गिलास के लिए एक दिव्यांग व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।


बेगूसराय जिले के चौहारी थाना के अंतर्गत आने वाले बादेपुरा गांव के 50 वर्षीय छोटे लाल सहानी की पटना मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (पीएमसीएच) में इलाज के दौरान मौत हो गई।

घटना शुक्रवार की है, जब छोटे लाल साहनी मछली पकड़ने के लिए गांव के पास स्थित एक तालाब में गए थे। घर लौटते समय उन्हें काफी प्यास लगी थी, इसलिए उन्होंने एक पानी के बर्तन से एक गिलास पानी लिया, जो दिनेश साहनी का था।

चौहारी थाना प्रभारी राघवेंद्र कुमार ने कहा, जब छोटे लाल पानी पी रहा था, तो उसे दिनेश साहनी और उसके बेटे दीपक साहनी ने देख लिया। इस बात पर उन्होंने उसे लाठी-डंडों से बेरहमी से पीटा। पीड़ित को अन्य ग्रामीणों की मदद से किसी तरह घर पर पहुंचाया गया।

कुमार ने कहा, उसकी हालत बिगड़ने पर उसकी पत्नी मिथिलेश देवी शुक्रवार को उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय ले गई। अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया, क्योंकि उसकी हालत गंभीर बनी हुई थी।

पीड़िता और उसका परिवार बेहद गरीब है। ग्रामीणों ने चंदा देकर पीएमसीएच भिजवाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उसका पार्थिव शरीर गांव पहुंचने के बाद ग्रामीणों ने उसके दाह संस्कार में भी योगदान दिया।

अधिकारी ने कहा, हमने मुख्य आरोपी दिनेश साहनी को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपी फरार है।

आईएएनएस
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment