बिहार में पति ने पत्नी और 2 बेटियों को कुल्हाड़ी से काटा, पत्नी की मौत

Last Updated 16 Feb 2021 03:29:43 PM IST

बिहार के सीवान जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में रिश्ते को तार-तार करने वाली घटना प्रकाश में आई है, जहां एक पति ने अपनी पत्नी और दो बच्चियों को टांगी (कुल्हाड़ी) से वार कर हत्या करने की कोशिश की।


इस घटना में पत्नी की मौत हो गई जबकि दो बच्च्यिों का इलाज अभी चल रहा है। इसमें एक की हालत गंभीर बनी हुई है। आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि टंडवा गांव निवासी शशिकांत यादव उर्फ राजू अपने परिवार के साथ सोया था। आरोप है कि मंगंलवार को तड़के उसने अपनी पत्नी रीता देवी और दो पुत्रियों -- निक्की (16) और सोनी कुमारी (12) पर टांगी से वार कर दिया। इस घटना में रीता देवी की मौत हो गई जबकि दोनों पुत्रियां घायल हो गई। दोनों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया, जहां एक की हालत गंभीर बनी हुई है।

मुफस्सिल थाना के प्रभारी ददन सिंह ने बताया कि आरोपी राजू को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है, लेकिन प्रथम ²ष्टया मामला जमीन बिक्री को लेकर पति-पत्नी में विवाद को बताया जा रहा है।

आरोपी राजू स्थानीय डीएवी पीजी कॉलेज में चतुर्थवर्गीय कर्मी है। पुलिस पूूरे मामले की छानबीन कर रही है तथा आरोपी से पूछताछ की जा रही है।


 

आईएएनएस
सीवान (बिहार)


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment