लंदन में विम्बलडन के दौरान सचिन का भव्य स्वागत

Last Updated 07 Jul 2024 11:50:09 AM IST

महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर का जलवा विश्व भर में कायम है। उसका जीता जागता उदाहरण लंदन में देखने को मिला।


लंदन में विम्बलडन के दौरान सचिन का भव्य स्वागत

चैम्पियन क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर का शनिवार को दोपहर में यहां पहुंचने पर विम्बलडन सेंटर कोर्ट पर दर्शकों ने खड़े होकर अभिवादन किया। बादामी रंग का सूट पहने तेंदुलकर ने हाथ हिलाकर सभी के अभिवादन का जवाब दिया। विम्बलडन ने एक्स पर डाले वीडियो के साथ लिखा ,‘‘सेंटर कोर्ट पर फिर आपका स्वागत है सचिन। सेंटर कोर्ट पर प्रस्तोता ने भी तेंदुलकर का स्वागत करते हुए कहा,‘‘ हमारे बीच भारत के महान क्रिकेटर, वर्ल्ड कप विजेता और क्रिकेट के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले लीजैंड हैं। सचिन तेंदुलकर का स्वागत कीजिए।

इंग्लैंड के टेस्ट और सीमित ओवरों के कप्तान बेन स्टोक्स और जोस बटलर के साथ पूर्व कप्तान जो रूट भी रॉयल बॉक्स में बैठे थे। विम्बलडन ने लिखा, "रॉयल बॉक्स में तीन इंग्लैंड क्रिकेट के सुपरस्टार हमारे साथ हैं। विंबलडन में हमारे साथ जो रूट, बेन स्टोक्स और जो, बटलर को एक साथ यहां देखना बहुत बढ़िया अनुभव है।
ये सभी क्रिकेटर जर्मनी के अलेक्जेंडर ज़ेवरेव और यूके के कैमरन नॉरी के बीच तीसरे दौर के मुक़ाबले का आनंद लेने के लिए यहां आए थे। बता दें, तेंदुलकर टेनिस के बहुत बड़े फैन हैं पिछले कई सालों से साल के इस समय विंबलडन में नियमित रूप से आते रहे हैं।

सचिन तेंदुलकर के साथ उनकी वाइफ अंजलि तेंदुलकर भी विंबडन में टेनिस का लुत्फ उठाती नजर आईं। सचिन अक्सर लंदन में आयोजित विंबलडन देखने आते रहते हैं। कई साल पहले उन्होंने विराट कोहली के साथ विबंलडन में बतौर गेस्ट शिरकत की थी।

 

 

समय लाइव डेस्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment