लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी, सोशल मीडिया पोस्ट वायरल

Last Updated 13 Oct 2024 01:13:04 PM IST

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। सोशल मीडिया पर गैंग के सदस्य का एक फेसबुक पोस्ट वायरल हो रहा है।


इस पोस्ट में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य ने दावा किया है कि वे एक्टर सलमान खान से कोई जंग नहीं चाहते थे। लेकिन, बाबा सिद्दीकी की हत्या की वजह उनका दाऊद इब्राहिम और अनुज थापन के साथ जुड़ाव था। हालांकि आईएएनएस इस पोस्ट की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

सोशल मीडिया पर बिश्नोई गैंग की तरफ से डाले गए पोस्ट में लिखा गया है,''ओ३म् जय श्री राम जय भारत, जीवन का मूल समझता हूं, जिस्म और धन को मैं धूल समझता हूं। किया वही सत्कर्म था जो, निभाया मित्रता का धर्म था। सलमान खान हम ये जंग चाहते नहीं थे पर तुमने हमारे भाई का नुकसान करवाया, आज जो बाबा सिद्दीकी के शराफत के पुल बांध जा रहे हैं वो एक टाइम में दाऊद के साथ मकोका एक्ट में था, इसके मरने का कारण अनुज थापन और दाऊद को बॉलीवुड, राजनीति, प्रॉपर्टी डीलिंग से जोड़ना था।''

आगे पोस्ट में लिखा गया, ''हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है पर जो भी सलमान खान और दाऊद गैंग की हेल्प करेगा अपना हिसाब किताब लगा के रखना, हमारे किसी भी भाई को कोई भी मरवाएगा तो हम प्रतिक्रिया जरूर देंगे, हमने पहले वार कभी नहीं किया। जय श्रीराम जय भारत सलाम शहीदां नू।'' फेसबुक पोस्ट 'शुबू लोंकर महाराष्ट्र' नाम के हैंडल से शेयर किया गया है।

इसी बीच मुंबई पुलिस ने दावा किया है कि बाबा सिद्दीकी की हत्या कर फरार हुए तीसरे शूटर की पहचान कर ली गई है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। क्राइम ब्रांच ने दावा किया है कि मुंबई पुलिस की 15 टीम अलग अलग राज्यों में भेजी गई हैं।

शनिवार की रात दुर्गा विसर्जन जुलूस के दौरान पटाखे फोड़े जा रहे थे। तब ही घात लगाकर बाबा पर हमला किया गया। पटाखों के शोर के बीच गोली चलाई गई जिससे फायरिंग की आवाज नहीं सुनाई दी। फायरिंग के बाद तीनों हमलावर भाग गए थे। करीब 50 मीटर की दूरी पर भीड़ ने दो आरोपियों को पकड़ लिया था।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment