Kiran Choudhry और बेटी Shruti Choudhry ने थामा बीजेपी का दामन, कांग्रेस पर लगाए कई गंभीर आरोप

Last Updated 19 Jun 2024 01:05:20 PM IST

हरियाणा कांग्रेस की पूर्व नेता किरण चौधरी और उनकी बेटी श्रुति चौधरी अपने समर्थकों के साथ बुधवार को नई दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो गईं।


किरण और बेटी श्रुति चौधरी ने थामा बीजेपी का दामन

किरण चौधरी हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री बंसी लाल की बहू और भिवानी जिले के तोशाम से मौजूदा विधायक हैं। उनकी बेटी श्रुति चौधरी भी कांग्रेस की हरियाणा इकाई की कार्यकारी अध्यक्ष थीं।

किरण चौधरी और श्रुति चौधरी दोनों ने मंगलवार को कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने इशारों में ये आरोप लगाया था कि हरियाणा में पार्टी की राज्य इकाई को "व्यक्तिगत जागीर" के रूप में चलाया जा रहा था। माना जा रहा है उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा पर ये निशाना साधा था।

बुधवार को किरण चौधरी अपनी बेटी श्रुति के साथ नई दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय पहुंची। यहां पार्टी मुख्यालय में केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर, पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग, हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और अन्य वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में दोनों भाजपा में शामिल हो गई।

भाजपा में शामिल होने पर पूर्व कांग्रेस नेता श्रुति चौधरी ने कहा, "ये बहुत गर्व की बात है कि मनोहर लाल खट्टर और पीएम मोदी नरेंद्र मोदी ने चौधरी बंसी लाल के साथ काम किया है। हम भाजपा से जुड़ रहे हैं ताकि हम देश और प्रदेश को मजबूती दे सकें। मैं मनोहर लाल खट्टर, नायब सिंह सैनी, तरुण चुग का इस मौके के लिए धन्यवाद करती हूं।"

इस मौके पर हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा, "मैं किरण चौधरी और श्रुति चौधरी का बहुत-बहुत स्वागत और धन्यवाद करता हूं और विश्वास दिलाता हूं कि किरण चौधरी और श्रुति चौधरी के साथ मिलकर भाजपा एक परिवार की तरह हरियाणा को मजबूत करने का काम करेगी। आपका और आपके परिवार का जो अनुभव है उससे भाजपा और मजबूत होगी।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment