कोरोना काल में लोगों को राहुल गांधी ने दी संवेदनाएं, कहा- त्रासदी में आप अकेले नहीं

Last Updated 30 Apr 2021 12:27:54 PM IST

देशभर में बढ़ते कोरोना के कारण अस्पतालों में लोगों को इलाज के लिए बेड नहीं मिल रहे और ऑक्सिजन की किल्लत भी देखी जा ही है। ऐसे में कई लोगों ने अपनो को खो दिया है । इस बीच पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ऐसे लोगों को अपनी संवेदनाएं व्यक्त की है।


कोरोना से जान गंवाने वालों के प्रति राहुल ने व्यक्त की संवेदना (file photo)

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि, इलाज की कमी के चलते अपने प्रियजन खो रहे देशवासियों को मेरी संवेदनाएँ। इस त्रासदी में आप अकेले नहीं हैं। देश के हर राज्य से प्रार्थना व सहानुभूति आपके साथ है। साथ हैं तो आस है।


दरअसल कोरोना संक्रमण की एक लहर में स्वास्थ्य व्यवस्थाएं चरमरा गई है, जिसके कारण लोगों को इलाज तक नहीं मिल पा रहा है, इलाज तो दूर अस्पतालों में लोगों को बेड नहीं मिल पा रहा है।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटों के दौरान देशभर में कोरोना वायरस के 3.86 लाख से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं और इन नए मामलों के साथ अब देश में कुल कोरोना वायरस मामलों का आंकड़ा 1.87 करोड़ को भी पार कर गया है।

स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार पिछले 24 घंटों के दौरान देश में कुल 386452 नए कोरोना मामले दर्ज किए गए हैं। अब देश में कोरोना के एक्टिव मामलों का आंकड़ा बढ़कर 31.70 लाख के पार हो गया है।


 

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment