रेयान के अधिकारियों की अग्रिम जमानत याचिका खारिज

Last Updated 15 Sep 2017 01:17:14 AM IST

बम्बई उच्च न्यायालय ने गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल की दूसरी कक्षा के छात्र प्रद्युम्न की हत्या के मामले में स्कूल के तीनों पदाधिकारियों की अग्रिम जमानत याचिका खारिज करते हुए उन्हें मुंबई पुलिस के पास पासपार्ट जमा कराने का आदेश दिया.


बम्बई उच्च न्यायालय

न्यायालय ने इस मामले की सुनवाई करते हुए अगस्टाइन पिंटो, ग्रेस पिंटो और रेयान पिंटो को रात नौ बजे से पहले मुंबई के पुलिस आयुक्त के पास पासपोर्ट जमा कराने को कहा है. ऐसा करने पर ही उन्हें गिरफ्तारी से शुक्रवार तक की राहत मिलेगी.

उनकी तरफ से न्यायालय में वकील नितिन प्रधान ने दलील दी की रेयान पिंटो रेयान स्कूल का संचालन करने वाली संस्था के न तो न्यासी हैं, न ही वेतनभोगी.

वकील ने तीनों की गिरफ्तारी की आशंका जताते हुए अग्रिम जमानत का अनुरोध किया, लेकिन न्यायालय ने तीनों की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी. न्यायालय ने कहा कि तीनों की गिरफ्तारी कल तक के लिए तभी रोकी जा सकती है, जब वे पासपार्ट जमा करा दें.

गुरुग्राम के भोंडसी स्थित रेयान इंटरनेशनल स्कूल की दूसरी कक्षा में पढ़ने वाले सात साल के छात्र प्रद्युम्न की गला रेतकर हत्या कर दी गयी थी. इस सिलसिले में बस के कंडक्टर अशोक कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है और इसके अलावा स्कूल के दो अधिकारियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment