Modi in Russia: पीएम मोदी ने मास्को में भारतीय समुदाय को किया संबोधित, रूसी महिला की सामने आई प्रतिक्रिया

Last Updated 10 Jul 2024 06:47:30 AM IST

Modi in Russia: प्रधानमंत्री मोदी दो दिवसीय रूस के दौरे पर हैं। रूस की राजधानी मास्को में पीएम मोदी ने भारतीय समुदाय के लोगों को संबोधित किया। इस दौरान मोदी-मोदी के नारों से उनका स्वागत भी हुआ।


PM Modi ने मास्को में भारतीय समुदाय को संबोधित किया।

मास्को में प्रधानमंत्री मोदी के भाषण पर मास्को की एक महिला ने कहा, " आज हमने प्रधानमंत्री मोदी का भव्य स्वागत किया। हम सभी को बहुत ही अच्छा लगा कि पीएम मोदी सबको प्रेम करते हैं। सभी बार-बार बोल रहे थे कि रूसी हिंदी भाई-भाई।"

उन्होंने आगे कहा, " रूसी लोग हमेशा चाहते हैं कि सभी शांति से रहें। यूक्रेन के साथ जो चल रहा है, मुझे लगता है ये सब जल्दी खत्म हो जाएगा। "

वहीं, दूसरी तरफ एक कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर वैभव ने आईएएनएस के साथ बातचीत में बताया कि, " हम सभी बहुत एक्साइटेड हैं कि पीएम मोदी रूस आए हुए हैं। हम सभी भारतीयों के लिए बहुत ही खुशी की बात है कि हमने उनका जोरदार स्वागत किया। पीएम मोदी का रूस दौरा बहुत ही स्ट्रैटेजिक समय पर हुआ है।

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी अपने तीसरे कार्यकाल में पहली बार रूस के दौरे पर हैं। रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने उनका जोरदार स्वागत किया। पीएम ने राजधानी मास्को में बड़ी संख्या में आए भारतीय समुदाय के लोगों को संबोधित किया।

प्रधानमंत्री मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, "आज क्रेमलिन में राष्ट्रपति पुतिन के साथ सार्थक चर्चा हुई। हमारी बातचीत में व्यापार, वाणिज्य, सुरक्षा, कृषि, प्रौद्योगिकी और नवाचार जैसे क्षेत्रों में भारत-रूस सहयोग में विविधता लाने के तरीकों पर चर्चा हुई। हम कनेक्टिविटी और दोनों देशों की जनता के बीच आदान-प्रदान को बढ़ावा देने को बहुत महत्व देते हैं।"

आईएएनएस
मास्को


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment