Ratan Tata Death: 86 साल की उम्र में रतन टाटा का निधन, फिल्मीं सितारों ने दी श्रद्धांजलि

Last Updated 10 Oct 2024 09:56:54 AM IST

देश के मशहूर उद्योगपति रतन टाटा के निधन पर बॉलीवुड जगत के सितारों ने दुख जताया और उन्हें श्रद्धांजलि दी है।


ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा, अक्षय कुमार, अजय देवगन, सलमान खान समेत कई फिल्मी हस्तियों ने रतन टाटा को पथ प्रदर्शक बताया।  

अभिनेता, निर्देशक, निर्माता, संगीतकार और उद्योग जगत की अन्य हस्तियों ने संवेदना व्यक्त की है और विजनरी लीडर की यादें साझा की हैं।

अजय देवगन ने एक्स पर लिखा, "दुनिया एक दूरदर्शी व्यक्ति के जाने का शोक मना रही है। रतन टाटा की विरासत हमेशा पीढ़ियों को प्रेरित करेगी। भारत और उससे परे उनके योगदान अतुलनीय हैं। हम उनके बहुत आभारी हैं। श्रद्धांजलि।

खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार ने एक भावुक नोट के साथ उन्हें विदाई दी। लिखा, "दुनिया एक ऐसे व्यक्ति को विदाई दे रही है जिसने सिर्फ एक साम्राज्य से अधिक का निर्माण किया। श्री रतन टाटा के निधन के बारे में सुनकर दिल टूट गया। दयालुता, नवाचार और नेतृत्व की उनकी विरासत पीढ़ियों को प्रेरित करती रहेगी। शांति से आराम करें, एक सच्चे किंवदंती। ओम शांति।"

प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, "आपने अपनी दयालुता से लाखों लोगों के जीवन को स्पर्श किया। नेतृत्व और उदारता की आपकी विरासत पीढ़ियों को प्रेरित करती रहेगी। हमारे देश के लिए आपने जो कुछ भी किया, उसके लिए आपके बेजोड़ जुनून और समर्पण के लिए धन्यवाद। आप हम सभी के लिए प्रेरणा रहे हैं और आपकी बहुत याद आएगी, सर।"

श्रद्धा कपूर ने लिखा, "सर रतन टाटा ने हमें दिखाया कि सच्ची सफलता का मापदंड उन लोगों के जीवन से है, जिन्हें हम छूते हैं। उनकी प्रेरणा और दयालुता के साथ आगे बढ़ने की कला ने हमें बहुत कुछ सिखाया और इसके लिए मैं उनकी आभारी हूं। सच्ची विरासतें उस पर बनती हैं, जो हम पीछे छोड़ते हैं... हर चीज के लिए धन्यवाद, सर।"

सलमान खान ने व्यक्त किया, "श्री रतन टाटा के निधन से बहुत दुखी हूं।"

अनुष्का शर्मा ने श्रद्धांजलि देते हुए कहा, "श्री रतन टाटा के दुखद समाचार से बहुत दुखी हूं। उन्होंने अपने हर काम के माध्यम से ईमानदारी, शालीनता और गरिमा के मूल्यों को बनाए रखा और वास्तव में भारत के एक आइकन और रत्न थे।आपने बहुत से लोगों के जीवन को छुआ है।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment