देसी गर्ल की भावुक पोस्ट हुई वायरल

Last Updated 23 Sep 2023 12:29:29 PM IST

प्रियंका ने परिणीति चोपड़ा कीफोटो शेयर करते हुए लिखा, "मुझे उम्मीद है कि आप अपने जीवन के सबसे बड़े दिन पर बहुत खुश और संतुष्ट हैं... आपको हमेशा ढेर सारा प्यार #newbeginnings @parineetichopra @raghavchadha88"


परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। दोनों के परिवार उदयपुर के लिए रवाना हो गए हैं, जहां ये जोड़ा सात फेरे लेगा। इस शादी में राजनीति और बॉलीवुड जगत के कई सितारे शामिल होंगे। हालांकि खबरें हैं कि शादी में सबसे खास मेहमान प्रियंका चोपड़ा शामिल नहीं होंगी। इन अटकलों के बीच 'देसी गर्ल' ने अपनी बहन के लिए एक पोस्ट शेयर किया है।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 24 सितंबर को हमेशा के लिए एक हो जाएंगे। उनकी शादी में शामिल होने के लिए मेहमान रवाना हो चुके हैं। मुंबई एयरपोर्ट से चड्ढा और चोपड़ा परिवार के कुछ वीडियो सामने आए हैं। शादी को लेकर सभी के चेहरे पर एक अलग तरह की खुशी नजर आ रही थी। जहां पूरा परिवार एक साथ नजर आया, वहीं प्रियंका की गैरमौजूदगी ने उनके शादी में शामिल न होने की चर्चाओं को जन्म दे दिया। इसी बीच प्रियंका ने परिणीति की नई शुरुआत के लिए एक पोस्ट शेयर किया है, जिससे इस बात का संकेत मिल रहा है कि वह शादी में शामिल नहीं होंगी।

प्रियंका ने परिणीति चोपड़ा की एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए लिखा, "मुझे उम्मीद है कि आप अपने जीवन के सबसे बड़े दिन पर बहुत खुश और संतुष्ट हैं... आपको हमेशा ढेर सारा प्यार #newbeginnings @parineetichopra @raghavchadha88" परिणीति और राघव की शादी की रस्में शुरू हो जाएंगी आज यानी शनिवार से। इसकी शुरुआत एक्ट्रेस की चूड़ा सेरेमनी से होगी। ये एक सेलिब्रिटी वेडिंग है, जिसमें खास तैयारियां की गई हैं।

होटल में प्रवेश करने वालों के मोबाइल फोन पर ब्लू टेप लगा दिया जाएगा, ताकि वे वीडियो और फोटो न ले सकें. यदि कोई टेप हटा देगा तो सूचना तुरंत सुरक्षा गार्ड तक पहुंच जाएगी। लीला पैलेस का सबसे महंगा सुइट डुप्लेक्स सुइट है। बताया जा रहा है कि परिणीति की चूड़ा सेरेमनी इसी जगह पर होगी। यहां एक दिन रुकने का किराया करीब 9 लाख रुपये से शुरू होता है।

नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment