Worldwide बजा Jawan का डंका

Last Updated 23 Sep 2023 12:37:44 PM IST

फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर हिट फिल्मों की ऐसी सुनामी ला दी कि पिछली सभी फिल्मों के रिकॉर्ड इसके सामने ध्वस्त पड़ गए।


शाहरुख खान और नयनतारा की फिल्म जवान जिस तेजी से दुनिया भर में धूम मचा रही है उसे देखकर तो यही लगता है कि यह जल्द ही रुकने वाली नहीं है। फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर हिट फिल्मों की ऐसी सुनामी ला दी कि पिछली सभी फिल्मों के रिकॉर्ड इसके सामने ध्वस्त पड़ गए।

'जवान' पहले ही बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। अब ये एक्शन प्रधान फिल्म सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बनने की लिस्ट में शामिल होने की ओर तेजी से आगे बढ़ रही है। फिल्म कुछ ही दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू लेगी। वहीं, 'जवान' दुनिया भर में 1000 करोड़ रुपये कमाने वाली फिल्म बनने के लिए पूरी तरह तैयार दिख रही है।

फिल्म जवान एटली कुमार की बॉलीवुड में पहली फिल्म है। वहीं उन्होंने पहली बार शाहरुख खान के साथ भी काम किया था। पहली बार में ही एटली की फिल्म ने कुछ ही दिनों में जीत का शतक लगा दिया। अब फिल्म की नजर 1000 करोड़ रुपये की कमाई पर है। जवान फिल्म ने दुनिया भर में 900 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। 16वें दिन यानी शुक्रवार को फिल्म का कलेक्शन 937.67 करोड़ रुपये पहुंच गया। इस रफ्तार से आगे बढ़ती ये फिल्म अब तक 'पठान' का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई है।

हाल ही में डायरेक्टर एटली कुमार ने फिल्म को ऑस्कर में भेजने की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि वह इसके लिए शाहरुख खान से बात करेंगे। फिल्म में शाहरुख खान और नयनतारा के अलावा दीपिका पादुकोण और संजय दत्त भी हैं। उन्होंने एक कैमियो किया है।

समय डिजि़टल
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment