'बैड्स रवि कुमार' में नज़र आएंगे हिमेश

Last Updated 22 Sep 2023 03:07:04 PM IST

बतौर एक्टर हिमेश रेशमिया का रिकॉर्ड बॉक्स ऑफिस पर बेहद खराब रहा है। 2007 में रिलीज हुई फिल्म 'आपका सुरूर द मूवी' को छोड़कर गायक की कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं रही


आने वाले समय में हिमेश की फिल्म 'बैड्स रवि कुमार' सिनेमाघरों में आएगी। इसी बीच सिंगर के 'बैडऐस रवि कुमार' को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है, जिसमें फिल्म की रिलीज डेट को लेकर बड़ी जानकारी दी गई है। ऐसे में आइए जानते हैं कि हिमेश रेशमिया की एक्शन थ्रिलर 'बैडऐस रवि कुमार' कब रिलीज होगी।

काफी समय पहले हिमेश रेशमिया स्टारर फिल्म 'बैड्स रवि कुमार' का टीजर रिलीज हुआ था। हालांकि, इस टीजर को फैन्स से मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिलीं। अब 'बैडऐस रवि कुमार' की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है। बॉलीवुड फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर 'बैड्स रवि कुमार' की रिलीज डेट के बारे में ताजा अपडेट दिया है। तरण ने इंस्टा पोस्ट के जरिए यह बताया है- ''हिमेश रेशमिया की आने वाली फिल्म बैडएस रवि कुमार दशहरे के त्योहार को ध्यान में रखते हुए अगले साल 11 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

हिमेश की यह फिल्म साल 2014 में आई उनकी द एक्सपोज फिल्म का हिस्सा है, जिसमें सिंगर ने रवि कुमार के किरदार से सभी को प्रभावित किया था। इसके साथ ही तरण ने 'बैडऐस रवि कुमार' का लेटेस्ट पोस्टर भी शेयर किया है, जिसमें हिमेश धमाकेदार एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। खास बात यह है कि इस फिल्म में प्रभु देवा विलेन के तौर पर मुख्य भूमिका में मौजूद हैं।

बतौर एक्टर हिमेश रेशमिया का रिकॉर्ड बॉक्स ऑफिस पर बेहद खराब रहा है। 2007 में रिलीज हुई फिल्म 'आपका सुरूर द मूवी' को छोड़कर गायक की कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं रही। इस दौरान हिमेश रेशमिया ने 'कर्ज, रेडियो, कजरारे, धमाधम, द एक्सपोज, तेरा सुरूर और हैप्पी जैसी फिल्मों में काम किया है। 'हार्डी एंड हीर' जैसी फिल्में कर चुके हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या 'बैडऐस रवि कुमार' हिमेश की फ्लॉप फिल्मों का सिलसिला तोड़ पाएंगे या नहीं।

समय डिजि़टल
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment