सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर, सलमान खान बोले- बहुत जल्दी चले गए...

Last Updated 02 Sep 2021 03:08:45 PM IST

टीवी के बेहद पॉपुलर एक्टर और बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन की चौंकाने वाली खबर ने भारतीय मनोरंजन जगत स्तब्ध कर दिया है।


सिद्धार्थ शुक्ला 40 वर्ष के थे। अभिनेता का सुबह दिल का दौरा पड़ने के बाद निधन हो गया।

सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार के साथ ही उनके करीबी दोस्तों सहित, स्टार्स को भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है। अब सोशल मीडिया पर टीवी सितारे से लेकर बॉलीवुड के लोग सिद्धार्थ शुक्ला को भावभीनी श्रद्धांजलि देखकर अपना दुःख जाहिर कर रहे हैं।

बिग बॉस 13 के होस्ट और एक्टर सलमान खान ने सिद्धार्थ के निधन पर दुख व्यक्त किया है। सलमान खान ने ट्वीट कर लिखा- तुम बहुत जल्दी चले गए सिद्धार्थ. तुम्हें हमेशा याद करेंगे. परिवार के प्रति मेरी संवेदनाए।

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा- सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर बहुत दुखद है। मैं उन्हें पर्सनली नहीं जानता था, लेकिन ये दिल तोड़ने वाला है कि इस तरह का यंग टेलेंट इतनी जल्दी चला गया।

 

 

अभिनेता और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने ट्वीट किया, "सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में जानकर हैरान और दुखी हूं। बहुत जल्द चले गए। आरआईपी दोस्त।"

 


अभिनेता आर. माधवन ने लिखा, "दिल तोड़ने वाली दुखद खबर। रेस्ट इन पीस भाई। बस मेरी पीड़ा व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं हैं।"


अभिनेता आफताब शिवदासानी ने ट्वीट किया, "सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की बेहद दुखद और चौंकाने वाली खबर, जीवन इतना नाजुक है। इस दिल दहलाने वाले समय में उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना। उनकी आत्मा के लिए प्रार्थना। ओम शांति।"

अभिनेता कुशाल टंडन ने सिद्धार्थ के साथ एक तस्वीर अपलोड की और ट्वीट किया, "दुखद, चौंकाने वाला, भगवान उनकी मां, बहन और परिवार को शक्ति दे, आरआईपी भाई।"


निर्देशक हंसल मेहता ने बताया कि वह कितने छोटे थे। उन्होंने ट्वीट किया, "दिल का दौरा पड़ने की यह कोई उम्र नहीं है। जाने की यह कोई उम्र नहीं है। यह बेहद दुखद और परेशान करने वाला है। आशा है कि इस बार उदासी, प्रतिबिंब और शोक को कुछ बेवकूफों द्वारा तमाशा में परिवर्तित नहीं किया जाएगा।"

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने ट्वीट कर लिखा- हे भगवान, ये बहुत ही शॉकिंग और दिल तोड़ देने वाला है. परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं. ओम शांति


अभिनेत्री कोएना मित्रा ने कहा, "बहुत दुख हुआ। सिद्धार्थ शुक्ला, हम सिर्फ 14 दिनों के लिए मिले, हमने बहुत संघर्ष किया और अलग हो गए। आपके आकस्मिक निधन ने मुझे बिना शर्त क्षमा करना सिखाया है। आरआईपी सिड।"

 

 

आईएएनएस/समय लाइव डेस्क
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment