आनंद पंडित ने बताया, 'चेहरे' के लिए शून्य से कम तापमान में बिग बी ने एक्शन दृश्य किए शूट

Last Updated 26 Aug 2021 05:25:08 PM IST

निर्माता आनंद पंडित ने 'चेहरे' के लिए यूरोप के सुरम्य स्थानों में शूटिंग के बारे में बात की है और मेगास्टार अमिताभ बच्चन को शून्य से कम तापमान में एक्शन दृश्यों की शूटिंग के दौरान कैसी चुनौतियों का सामना करना पड़ा था यह भी बताया।


मेगास्टार अमिताभ बच्चन (फाइल फोटो)

पंडित ने कहा कि हम स्क्रिप्ट को उचित न्याय और प्रामाणिकता प्रदान करने के लिए यूरोप के बेरोजगार दर्शनीय स्थानों में शूटिंग करना चाहते थे। लगातार बर्फ ने कुछ जगहों पर शूटिंग को मुश्किल बना दिया था, लेकिन बच्चन साहब और पूरी टीम ने सब कुछ मैनेज किया।

"यहां तक कि शून्य से कम परिस्थितियों में भी जब हमने सोचा था कि शूटिंग करना संभव नहीं होगा, बच्चन साब सेट पर सबसे पहले पहुंचते थे।"

पंडित ने आगे कहा कि उनकी प्रतिबद्धता सेट पर हम सभी के लिए एक प्रेरणा थी। पूरे क्रू ने रिकॉर्ड समय में शूट को सुनिश्चित करने के लिए समर्पण के साथ एक साथ काम किया, और यह जीवन के लिए याद रखने वाला अनुभव था।

रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित आनंद पंडित मोशन पिक्च र्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, 'चेहरे' में इमरान हाशमी, अन्नू कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, धृतिमान चटर्जी, रघुवीर यादव, सिद्धांत कपूर और रिया चक्रवर्ती भी हैं।

यह फिल्म 27 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment