कोंकणी समुदाय के लिए अपशब्द कहना पड़ा मुनव्वर फारूकी को पड़ा भारी, BJP नेता नितेश राणे की चेतावनी के बाद मांगी माफी

Last Updated 13 Aug 2024 10:28:26 AM IST

स्टैंडअप कॉमेडियन और बिग बॉस-17 के विनर मुनव्वर फारुकी ने अपने बयान को लेकर माफी मांगी है।


उन्होंने एक वीडियो जारी कर कोंकणी समुदाय के लोगों के लिए कही गई बातों को लेकर माफी मांगी है।

मुनव्वर फारुकी अपने वीडियो में कहते हैं कि, “कुछ दिन पहले मैंने एक शो किया था। यहां मेरी दर्शकों से बातचीत हो रही थी, जिसमें कोंकण के बारे में कुछ बात हुई। मुझे पता था कि तलोजा में कुछ लोग रहते हैं जो कोंकण से हैं और मेरे कई दोस्त भी वहां रहते हैं। लेकिन, हम यहां बात से भटक गए, जिससे उन्हें लगा कि मैंने कोंकण के बारे में कुछ बुरा कहा और उनका मजाक उड़ाया। जबकि मेरा इरादा ऐसा नहीं था।”

उन्होंने वीडियो में आगे कहा, “मैं किसी को भी ठेस नहीं पहुंचाना चाहता था। मेरी बातों से अगर किसी की भावनाओं को चोट पहुंची है तो मैं सार्वजनिक रूप से अपने बयान के लिए माफी मांगता हूं। इस शो में मराठी, मुस्लिम और हिंदू सभी समुदायों के लोग थे। लेकिन, मेरा किसी को ठेस पहुंचाने का इरादा नहीं था। इसलिए मैं आप सबसे दिल से माफी मांगता हूं।”

दरअसल, मुनव्वर फारुकी ने एक शो के दौरान कोंकणी समुदाय के लोगों के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था। इसके बाद भाजपा विधायक नितेश राणे ने उन्हें चेतावनी दी थी। मुनव्वर फारुकी ने सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी और माफीनामे से जुड़ा वीडियो भी शेयर किया है।

बता दें कि मुनव्वर फारुकी एक मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन हैं। वह पिछले साल बिग बॉस 17 का भी हिस्सा रहे थे। ये शो उन्होंने जीता था।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment