साउथ सुपरस्टार मोहनलाल ने सेना की वर्दी में भूस्खलन प्रभावित वायनाड का किया दौरा, मदद के लिए 3 करोड़ देने का वादा किया

Last Updated 03 Aug 2024 04:02:07 PM IST

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता मोहनलाल ने शनिवार को केरल के वायनाड में भारी बारिश के चलते हुए भूस्खलन से प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया और बचाव दलों के प्रयासों की सराहना की।


वायनाड भूस्खलन में रेस्क्यू कर रहे बचाव दल को सलाम: अभिनेता मोहनलाल

मोहनलाल 122 टेरिटोरियल आर्मी में लेफ्टिनेंट कर्नल के पद पर हैं।

उन्होंने कहा, ''यह देश की सबसे बड़ी त्रासदी के रूप में याद किया जाएगा। इसमें किस तरह लोगों ने एक झटके में अपने घर और परिवार वालों को खो दिया। यह बड़ी तबाही है।''

सुपरस्टार मोहनलाल ने चूरलमाला में मीडिया से बात करते हुए कहा, ''हमें सभी बचाव दलों की सराहना करनी चाहिए। मैं यहां इसलिए आया हूं, क्योंकि मैं 122 इन्फेंट्री टीए मद्रास बटालियन से हूं। 40 सदस्यों वाली हमारी यूनिट यहां सबसे पहले पहुंची थी। पिछले 16 सालों से मैं बटालियन के साथ हूं। मैं यहां बचाव दल का शुक्रिया अदा करने आया हूं। हम सब मिलकर काम करेंगे। यह बेली ब्रिज अपने आप में एक अजूबा है।''



उन्होंने कहा कि उनका फाउंडेशन पुनर्वास प्रयासों के लिए 3 करोड़ रुपए देगा।



मोहनलाल सेना की वर्दी पहनकर सबसे पहले मैप्पाडी में बेस कैंप पहुंचे और वहां सुरक्षा बलों से मिले। वहां से वह चूरलमाला पहुंचे और अन्य प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया।

वायनाड भूस्खलन आपदा में मरने वालों की संख्या 344 हो गई है और बचाव अभियान पांचवें दिन भी जारी है। 206 लोग अभी भी लापता बताए जा रहे हैं।
 

आईएएनएस
वायनाड


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment