Big Boss OTT-3 finale: रणवीर शौरी को सना मकबूल की जीत रास नहीं आ रही, हार के बाद दिया सबको चौका देने वाला ये बयान !

Last Updated 03 Aug 2024 02:13:01 PM IST

रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 का विनर चुन लिया गया है। बीती रात को शो के ग्रैंड फिनाले में मॉडल और एक्ट्रेस सना मकबूल इस सीजन की विजेता रहीं और 25 लाख प्राइज मनी अपने नाम किया।


वहीं, रैपर नेजी पहले रनरअप और रणवीर शौरी सेकंड रनरअप रनर अप बने। ‘बिगबॉस ओटीटी’ के होस्ट बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने शुक्रवार रात सना मकबूल को ट्रॉफी और 25 लाख से ज्यादा की पुरस्कार राशि प्रदान की।

धारावाहिक ‘‘मेहंदी है रचने वाली’’ से मशहूर हुए टीवी अभिनेता साई केतन राव चौथे स्थान पर रहे, जबकि यूट्यूबर कृतिका पांचवें स्थान पर रहीं। कृतिका को अन्य प्रतियोगी अरमान मलिक की दूसरी पत्नी के रूप में जाना जाता है।

अब शो से निकलने के बाद इसके कई कंटेस्ट इंटरव्यू दे रहे हैं। वहीं सना मकबूल से हार के बाद रणवीर शौरी ने भी सबको हैरान कर देने वाला बयान दिया। शो के होस्ट अनिल कपूर ने सना मकबूल को विनर घोषित किया तब जहां सब जश्न मनाते दिखे वहीं रणवीर शौरी के रिएक्शन ने सबका धयान आर्कषित किया।

बिग बॉस ओटीटी-3 टॉप 3 में आकर हार जाने के बाद रणवीर शौरी का  रिएक्शन विडियो खुब वायरल हो रहा हैं। जिसमे वह काफी नराज़ दिखाई दे रहे है। उन्होंने बिग बॉस के मेर्कस को सुझाव भी दिया कि 'अगर सिर्फ सोशल मीडिया फॉलोइंग के आधार पर शो में रहेंगे, तो उससे अच्छा ये है कि जिसकी सबसे ज्यादा सोशल मीडिया फॉलोइंग है उसको सीधा ट्रॉफी दे दो।'

रणवीर शौरी के हिसाब से सना मकबूल जीत के काबिल नहीं थी।

सना मकबूल की जीत से रणवीर बिलकुल खुश नज़र नहीं आ रहे हैं। उन्होंने इंटरव्यु में यह तक कह दिया कि घर में सना से ज्यादा काबिल लोग जीत सकते थे।  इंटरव्यु का एक वीडियो भी वायरल हो रहा हैं। जिसमें वो मीडिया से बदतमीज़ी से बात करते दिख रहे हैं। इसपर यूर्जस का कहना की रणवीर शौरी हार से बौखला गए हैं।

बता दें कि इस बार दिल्ली में अपने वड़ा पाव के ठेले से मशहूर हुईं चंद्रिका दीक्षित, यूट्यूबर शिवानी कुमारी, लवकेश कटारिया, सना सुल्तान, पायल मलिक, पेशेवर मुक्केबाज नीरज गोयत, टैरो कार्ड रीडर मुनीषा कटवानी, अभिनेत्री पॉलोमी दास और पत्रकार दीपक चौरसिया भी तीसरे सीजन के 17 कंटेस्टेंट में शामिल रहे।








 

 

समय लाइव डेस्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment