फिल्‍म 'लियो' के लिए थलपति विजय, लोकेश कनगराज ने किए भगवान वेंकटेश्वर स्वामी के दर्शन

Last Updated 12 Oct 2023 03:42:34 PM IST

एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'लियो' जल्‍द ही रिलीज होने वाली है। इसको लेकर तमिल स्टार थलपति विजय, फिल्म के लेखक रत्ना कुमार, निर्देशक लोकेश कनगराज और बाकी 'लियो' क्रू के सदस्‍याें ने तिरुमाला मंदिर में भगवान वेंकटेश्वर स्वामी के दर्शन किए और उनसे आशीर्वाद मांगा


एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'लियो' जल्‍द ही रिलीज होने वाली है। इसको लेकर तमिल स्टार थलपति विजय, फिल्म के लेखक रत्ना कुमार, निर्देशक लोकेश कनगराज और बाकी 'लियो' क्रू के सदस्‍याें ने तिरुमाला मंदिर में भगवान वेंकटेश्वर स्वामी के दर्शन किए

एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'लियो' जल्‍द ही रिलीज होने वाली है। इसको लेकर तमिल स्टार थलपति विजय, फिल्म के लेखक रत्ना कुमार, निर्देशक लोकेश कनगराज और बाकी 'लियो' क्रू के सदस्‍याें ने तिरुमाला मंदिर में भगवान वेंकटेश्वर स्वामी के दर्शन किए और उनसे आशीर्वाद मांगा। रत्ना कुमार ने लोकेश के साथ एक तस्वीर साझा करने के लिए अपने एक्स हैंडल का सहारा लिया। खींची गई तस्वीर में दोनों को मंदिर में दर्शन के लिए शर्ट और वेष्टि पहने देखा जा सकता है।

तिरुमाला मंदिर दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग के कई निर्देशकों, अभिनेताओं, लेखकों और निर्माताओं के लिए एक प्रार्थना स्‍थल रहा है। 'लियो' अपने प्रमोशन के लिए खूब सुर्खियां बटोर रही है। विजय और अभिनेत्री तृषा कृष्णन दोनों को उनके अवतार में प्रदर्शित करने वाले कुछ पोस्टरों का अनावरण करने के बाद, फिल्म ने अपना नवीनतम ट्रैक 'एनेबेनम ' भी जारी किया, जिसे प्रशंसित संगीतकार अनिरुद्ध रविचंदर ने संगीतबद्ध किया था, जिन्हें हाल ही में 'जवान' से सफलता मिली थी। हिंसक फिल्म, 'लियो' गैंगस्टर विषय पर आधारित है।

'लियो' में कई कलाकार शामिल हैं जिनमें विजय, तृषा कृष्णन, संजय दत्त, अर्जुन सरजा, मिसस्किन, गौतम वासुदेव मेनन, प्रिया आनंद, शांति मायादेवी, मैथ्यू थॉमस, मंसूर अली खान प्रमुख भूमिकाओं में हैं। ललित कुमार और जगदीश पलानीसामी द्वारा निर्मित यह फिल्म 19 अक्टूबर, 2023 में सिनेमाघरों में तमिल, तेलुगु, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी।

समय डिजि़टल
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment