'भाग्य लक्ष्मी' के सेट पर शरारत करते हैं अभिनेता रोहित सुचांती

Last Updated 12 Oct 2023 08:00:26 PM IST

शो 'भाग्य लक्ष्मी' में नजर आने वाले अभिनेता रोहित सुचांती सेट पर अपनी हरकतों और सह-कलाकारों के साथ हल्की-फुल्की शरारतों के लिए जाने जाते हैं।


शो 'भाग्य लक्ष्मी' में नजर आने वाले अभिनेता रोहित सुचांती सेट पर अपनी हरकतों और सह-कलाकारों के साथ हल्की-फुल्की शरारतों के लिए जाने जाते हैं।

सेट के माहौल को थोड़ा मजेदार और हल्का बनाए रखने के लिए, रोहित सेट पर शरारतें करते हैं। ऐश्वर्या खरे उनके पसंदीदा व्यक्ति हैं क्योंकि उन्हें उनसे बिल्कुल वही प्रतिक्रिया मिलती है, जिसकी वह अपेक्षा करते हैं।

चाहे फोन छिपाना हो, स्क्रिप्ट का आदान-प्रदान करना हो, या मजेदार तस्वीरें और वीडियो लेना हो, रोहित सुनिश्चित करते हैं कि वह शो के सेट पर मूड को हल्का रखें।

रोहित ने कहा कि पिछले कुछ हफ्तों से, हम सेट पर प्रमुख नाटक दृश्यों की शूटिंग कर रहे हैं। हम सभी अपने पात्रों को दर्शकों के लिए स्क्रीन पर बेहतरीन तरीके से चित्रित करने के लिए स्क्रिप्ट का अभ्यास करने में व्यस्त हैं।

रोहित ने बताया कि माहौल और मूड को थोड़ा हल्का करने के लिए, मैं हमेशा सभी सह-कलाकारों, विशेष रूप से ऐश्वर्या के साथ कुछ मजेदार शरारतें करने की कोशिश करता हूं। जब भी मैं उसके आसपास होता हूं, तो मैं ऑफ-स्क्रीन चीजों को मनोरंजक रखना पसंद करता हूं।

उन्होंने आगे कहा कि हम अपने प्रशंसकों के लिए बहुत सारे मजेदार वीडियो भी बनाते हैं। हमारी शरारतें और हरकतें अब सेट के साथ-साथ दर्शकों के बीच भी काफी लोकप्रिय हो गई हैं। मुझे लगता है कि यह ठीक है। मौज-मस्ती और हंसी-मजाक हमें स्क्रीन पर बेहतर परफॉर्मेंस देने में मदद करता है।

पिछले दो वर्षों में, 'भाग्य लक्ष्मी' ने अपनी मनोरंजक कहानी और लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) और ऋषि (रोहित सुचांती) के जीवन में आए उतार-चढ़ाव से दर्शकों का मनोरंजन किया है।

दर्शक आगे देखेंगे कि ऋषि लक्ष्मी को शादी के लिए प्रपोज कर रहे हैं।

'भाग्य लक्ष्मी' जी टीवी पर प्रसारित होता है।

समय डिजि़टल
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment