Jawan के आगे द ग्रेट इंडियन फैमिली और Sukhi निकली बेदम

Last Updated 28 Sep 2023 11:22:12 AM IST

सिर्फ विक्की कौशल की फिल्म ही नहीं बल्कि शिल्पा शेट्टी की फिल्म 'सुखी' भी लोगों को पसंद नहीं आई


'जरा हटके जरा बचके' जैसी फिल्मों से लोगों को दीवाना बनाने वाले एक्टर विक्की कौशल की हाल ही में एक और फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' रिलीज हुई। इस फिल्म के साथ ही एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की फिल्म 'सुखी' भी सिनेमाघरों में आई थी। हालांकि, उनकी दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाईं।

22 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई ये दोनों फिल्में फिलहाल अपने कलेक्शन को लेकर संकट में हैं। रिलीज के करीब एक हफ्ते बाद भी 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' और 'सुखी' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कुछ खास नहीं है। शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' के बीच विक्की कौशल और शिल्पा शेट्टी की फिल्म औंधे मुंह गिर गई है।

विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर स्टारर फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' लोगों को बहुत अधिक प्रभावित नहीं कर सकी है। यशराज प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म ने अब तक 6 दिनों में सिर्फ 7.57 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। फिल्म ने रिलीज के छठे दिन महज 81 लाख रुपये का बिजनेस किया। सिर्फ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं बल्कि दुनिया भर में भी ये फिल्म कुछ खास कलेक्शन नहीं कर पा रही है। 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने अब तक सिर्फ 6 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है।

सिर्फ विक्की कौशल की फिल्म ही नहीं बल्कि शिल्पा शेट्टी की फिल्म 'सुखी' भी लोगों को पसंद नहीं आई है। इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो यह 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' से काफी कम है। दोनों फिल्में एक साथ सिनेमाघरों में आईं। रिलीज के छठे दिन 'सुखी' ने महज 19 लाख रुपये का बिजनेस किया है। वहीं इस फिल्म ने अब तक कुल 1.82 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

समय डिजि़टल
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment