Shahrukh khan: शाहरुख खान के फैन ने अपनी gf के लिए किया डिमांड, किंग खान ने दिया मजेदार जवाब

Last Updated 27 Sep 2023 08:09:58 PM IST

AskSRK सेशन के दौरान एक फैन ने अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर किंग खान से सवाल किया जिसके जवाब में एक्टर ने काफी मजेदार बातें कही।


srk-dunki

Shahrukh khan: शाह रुख खान ( Shah Rukh Khan ) ने बुधवार शाम अपने वक्त से फैंस के लिए कीमती वक्त निकाला और ASKSRK सेशन रखा । इस दौरान उन्होंने फैंस के सभी सवालों का जवाब दिए । इस बीच एक फैन ने अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर किंग खान से सवाल किया जिसका जवाब भी एक्टर ने काफी मजेदार दिया ।

शाहरुख खान की फिल्म इस साल की दूसरी फिल्म जवान इस महीने की सात तारीख को रिलीज हुई थी। मूवी बॉक्स ऑफिस पर जलवा दिखा रही है। देश भर के अलावा ये फिल्म विदेशों में भी छाई हुई है। मूवी ने अब तर 1000 करोड़ से भी ज्यादा का आंकड़ा पार कर लिया है। ऐसे में अब बुधवार को जवान एक्टर शाह रुख खान ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर फैंस के साथ बातचीत की।

AskSRK

Shahrukh khan

ने बुधवार शाम अपने वक्त से फैंस के लिए कीमती वक्त निकाला और ASKSRK सेशन रखा। इस दौरान उन्होंने फैंस के सभी सवालों का जवाब दिए। इस बीच एक फैन ने अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर किंग खान से सवाल किया और बोले, सर मुझे मेरी गर्लफ्रेंड के साथ शादी करनी है उनके घर आप मेरा रिश्ता लेके जाओ  शाहरुख ने इस फैन को जवाब में लिखा, भाई तेरी मुश्किलें और बढ़ जाएंगी। मैं गया तो तेरा पत्ता साफ।

फिल्म 'डंकी' की रिलीज को लेकर भी दिया जवाब

इसके अलावा शाह रुख खान ने अपनी आने वाली फिल्म डंकी की भी कई जानकारी दी। एक फैन ने एक्टर की आने वाली फिल्म 'डंकी' की रिलीज को लेकर सवाल किया तो शाह रुख ने कहा- 'डंकी' की रिलीज डेट फिक्स्ड ही है और क्या करूं माथे पे गुदवा लूं।
कब रिलीज होगी डंकी

फातिमा सना शेख, दीया मिर्जा भी फिल्म में आएंगी नजर

शाह रुख खान पठान और जवान के बाद अब फिल्म डंकी में नजर आएंगे। इस मूवी में एक्ट्रेस तापसी पन्नू नजर आएंगी। यह फिल्म 13 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में रत्ना पाठक शाह, फातिमा सना शेख, दीया मिर्जा और संजना सांघी जैसे कई कलाकार नजर आएंगे।

अर्चना श्री
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment