चंदू चैंपियन स्टार ने आइस बाथ का लिया मज़ा

Last Updated 30 Sep 2023 11:46:45 AM IST

फिल्मी बैकग्राउंड से न होने के बावजूद कार्तिक आर्यन ने अपनी दमदार एक्टिंग से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया


बॉलीवुड के मशहूर अभिनेताओं में से एक कार्तिक आर्यन आज बी-टाउन का चमकता सितारा हैं। फिल्मी बैकग्राउंड से न होने के बावजूद उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया है।

कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह पहली बार कश्मीर की बर्फीली नदी के पानी में आइस बाथ का अनुभव लेते नजर आ रहे हैं। वहीं कार्तिक आइस बाथ लेते हुए कांप रहे हैं और उनके हाथ पर काले रंग की पट्टियां भी बंधी हुई नजर आ रही हैं। इसके साथ ही एक्टर ने बताया है कि उनकी आने वाली फिल्म 'चंदू चैंपियन' का एक्शन शेड्यूल भी खत्म हो चुका है आपको बता दें कि कार्तिक जल्द ही फिल्म 'चंदू चैंपियन' में नज़र आएंगे।

साजिद नाडियाडवाला कार्तिक आर्यन अभिनीत अपनी फिल्म 'चंदू चैंपियन' के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म का निर्देशन फिल्म निर्माता कबीर खान ने किया है। इसकी शूटिंग लंदन में मुहूर्त शॉट के साथ शुरू हो गई है। साजिद नाडियाडवाला की फिल्म का एक बड़ा हिस्सा कश्मीर की खूबसूरत जगहों पर शूट होने के लिए तैयार है। यह नाडियाडवाला की 30वीं फिल्म होगी, जिसकी शूटिंग कश्मीर में होगी।

साजिद नाडियाडवाला के दादा अब्दुल करीम नाडियाडवाला के दिनों से, जिन्होंने 1960 के दशक में 'पत्थर के सनम', 'आ गले लग जा', 'रफू चक्कर', 'हाथ की सफाई', अमिताभ बच्चन स्टारर 'अदालत' जैसी फिल्में बनाईं। इन्हें कश्मीर में शूट किया गया था. यहां तक कि साजिद ने वहां 'हाईवे', 'हीरोपंती', 'फैंटम' और कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' की शूटिंग भी की थी। कहा जा रहा है कि 'चंदू चैंपियन' 2024 में रिलीज के लिए तैयार है।

समय डिजि़टल
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment