IND vs BAN 2nd Test Day 3: मैदान गीला होने के कारण तीसरे दिन का खेल बाधित, अगला निरीक्षण 12 बजे

Last Updated 29 Sep 2024 11:26:20 AM IST

IND vs BAN 2nd Test Day 3: भारत और बांग्लादेश के बीच ग्रीन पार्क स्टेडियम में दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन मैदान गीला होने के कारण खेल की शुरुआत में देरी हुई। अंपायरों ने अब दोपहर 2 बजे निरीक्षण का समय निर्धारित किया है, क्योंकि ग्राउंड स्टाफ खेल के लिए पिच तैयार करने का अपना प्रयास जारी रखे हुए है।


मैदान गीला होने के कारण तीसरे दिन का खेल विलंबित, निरीक्षण 12 बजे

मैदान पर धूप नहीं खिली है लेकिन बारिश भी नहीं हो रही है। ब्रॉडकास्ट पर आरपी सिंह बोल रहे थे कि मैदान के कुछ हिस्से अभी भी गीले हैं।

लगातार बारिश के कारण दूसरा दिन बिना एक भी गेंद फेंके रद्द हो जाने के बाद रविवार की सुबह भी स्थिति अनिश्चित बनी हुई है। रात भर हुई हल्की बूंदाबांदी ने जल्दी शुरुआत की उम्मीदों को धूमिल कर दिया, जिससे मैदान का कुछ हिस्सा अभी भी ढका हुआ है।

मैदान से नमी हटाने के लिए ग्राउंड स्टाफ द्वारा तीन सुपर सोपर्स को काम पर लगाया गया है, लेकिन आउटफील्ड के महत्वपूर्ण हिस्से अभी भी कवर में हैं।

बांग्लादेश पहले दिन 107/3 पर पहुंचने के बाद अपनी पारी फिर से शुरू करेगा, लेकिन खराब रोशनी और बारिश के कारण खेल जल्दी रोकना पड़ा। मोमिनुल हक 40 रन बनाकर नाबाद हैं और खेल दोबारा शुरू होने पर मुशफिकुर रहीम उनके साथ शामिल होंगे।

आईएएनएस
कानपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment