इशांत शर्मा ने डीपीएल में युवा खिलाड़ियों को दिया संदेश, 'अपनी क्षमताओं पर भरोसा रखें और कड़ी मेहनत करें'

Last Updated 18 Aug 2024 03:59:24 PM IST

आईपीएल के तर्ज पर दिल्ली प्रीमियर लीग (डीपीएल) की शुरुआत हो चुकी है। ये लीग युवा खिलाड़ियों को ऐसा मंच देगी जहां वो खुद को साबित कर सकते हैं। इस बीच पुरानी दिल्ली 6 के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा का मानना ​​है कि कड़ी मेहनत और अपनी क्षमताओं पर भरोसा रखने से युवा खिलाड़ियों को बेहतर प्रदर्शन करने में मदद मिलेगी।


ishant

डीपीएल का पहला संस्करण शनिवार को नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में शुरू हुआ। पुरानी दिल्ली 6 ने दिल्ली प्रीमियर लीग के अपने पहले मैच में साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स के साथ मुकाबला किया।

ऋषभ पंत की अगुवाई वाली पुरानी दिल्ली 6 टीम को हार का सामना करना पड़ा लेकिन इशांत शर्मा आगामी मैचों के लिए आशावादी हैं।

तेज गेंदबाज ने कहा, "मैं दिल्ली प्रीमियर लीग के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह लीग दिल्ली में पहली बार हो रही है। युवा खिलाड़ियों के लिए मेरा संदेश है कि वे कड़ी मेहनत करते रहें और अपनी क्षमताओं पर विश्वास रखें। ये फॉर्मेट चुनौतीपूर्ण हो सकता है लेकिन यदि आप अपनी क्षमताओं पर भरोसा करते हैं और कड़ी मेहनत करते हैं तो आप किसी भी फॉर्मेट में चमत्कार कर सकते हैं।"

इशांत, पंत और पुरानी दिल्ली 6 टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ खेलने को लेकर उत्साहित हैं। इशांत ने कहा, "मैं ऋषभ के साथ काफी लंबे समय से खेल रहा हूं, इसलिए उसके साथ खेलना मेरे लिए हमेशा खुशी की बात होती है।"

खेल की बात करें तो पुरानी दिल्ली 6 को साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा। पंत की अगुवाई वाली टीम ने इस मैच में दूसरी पारी के दूसरे हाफ में शानदार वापसी की थी, लेकिन वह हार नहीं बचा सकी।

शनिवार को मैच की शुरुआत से पहले, दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) ने आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 की जीत में उनके योगदान के लिए पंत को सम्मानित किया था।

पुरानी दिल्ली 6 का अगला मुकाबला मंगलवार को ईस्ट दिल्ली राइडर्स के खिलाफ होगा। उनका तीसरा मैच बुधवार को यहां अरुण जेटली स्टेडियम में वेस्ट दिल्ली लायंस के खिलाफ खेला जाएगा।

पुरानी दिल्ली 6 टीम : ललित यादव, इशांत शर्मा, अर्पित राणा, शिवम शर्मा, प्रिंस यादव, ऋषभ पंत, मयंक गुसाईं, सनत सांगवान, अंकित, युग गुप्ता, केशव दलाल, आयुष सिंह, कुश नागपाल, सुमित छिकारा, अर्नव बुग्गा, वंश बेदी, मंजीत, यश भारद्वाज, संभव शर्मा, लक्ष्मण।
 

 

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment