ऋषभ पंत, इशांत शर्मा पुरानी दिल्ली 6 के लिए धमाल मचाने को तैयार

Last Updated 16 Aug 2024 04:24:03 PM IST

भारत के दिग्गज ऋषभ पंत और इशांत शर्मा अपने बेदाग कौशल से प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार हैं क्योंकि वे पुरानी दिल्ली 6 के लिए दिल्ली प्रीमियर लीग (डीपीएल) के उद्घाटन संस्करण में शनिवार से नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में धूम मचाएंगे।


match

17 अगस्त को रात 8:30 बजे होने वाले टूर्नामेंट के शुरुआती मैच में पुरानी दिल्ली 6 का सामना साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स (डीपीएल) से होगा, जिसके बाद के मैच दोपहर 2:00 बजे और शाम 7:00 बजे होंगे।

पुरानी दिल्ली 6 के पास विस्फोटक बल्लेबाज पंत और अनुभवी इशांत के इर्द-गिर्द बनी एक मजबूत टीम है। फ्रेंचाइजी ने ऑलराउंडर ललित यादव और बल्लेबाजी ऑलराउंडर शिवम शर्मा की सेवाएं भी ली हैं।

इसमें 20 वर्षीय सलामी बल्लेबाज और ऑफ स्पिनर अर्पित राणा और दाएं हाथ के तेज गेंदबाज प्रिंस यादव भी शामिल हैं।

टीम के मालिक आकाश नांगिया ने कहा, "हम इस तरह के रोमांचक लाइनअप के साथ डीपीएल को शुरू करने के लिए रोमांचित हैं। हमारे पक्ष में इशांत शर्मा और ऋषभ पंत के होने से जबरदस्त अनुभव और कौशल आता है, जिसने हमारे युवा खिलाड़ियों को प्रेरित किया है। हमें विश्वास है कि पुरानी दिल्ली 6 लीग में प्रभावशाली और मजबूत प्रदर्शन करेगी।"

दिल्ली प्रीमियर लीग के पहले संस्करण में 40 मैच होंगे, जिनमें 33 पुरुष और 7 महिला मैच शामिल हैं। सभी मैच प्रतिष्ठित अरुण जेटली स्टेडियम में आयोजित किए जाएंगे। यह टूर्नामेंट 17 अगस्त से 8 सितंबर तक चलेगा।

पुरानी दिल्ली 6 टीम: ललित यादव, इशांत शर्मा, अर्पित राणा, शिवम शर्मा, प्रिंस यादव, ऋषभ पंत, मयंक गुसाईं, सनत सांगवान, अंकित भड़ाना, युग गुप्ता, केशव दलाल, आयुष सिंह, कुश नागपाल, सुमित छिकारा, अर्नव बुग्गा, वंश बेदी, मंजीत, यश भारद्वाज, संभव शर्मा, लक्ष्मण।

 

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment