T20 World Cup 2024 Semifinal-2: सेमीफाइनल से पहले इंग्लैंड के कोच मैथ्यू मॉट बोले- विराट सबसे बड़ा खतरा, लेकिन इंग्लैंड पूरी तरह तैयार

Last Updated 27 Jun 2024 04:15:46 PM IST

टी20 विश्व कप की मौजूदा चैंपियन इंग्लैंड गुरुवार को टी20 विश्व कप 2024 के सेमीफाइनल मुकाबले में भारत का सामना करने के लिए तैयार है, लेकिन इंग्लैंड के हेड कोच मैथ्यू मॉट विराट कोहली को लेकर सावधान रहना चाहते हैं।


विराट कोहली के लिए यह टूर्नामेंट अब तक ज्यादा अच्छा नहीं रहा है। उन्होंने छह पारियों में सिर्फ 66 रन बनाए हैं, जिसमें उनका हाईएस्ट स्कोर 37 रहा है।लेकिन इंग्लिश टीम के कोच विराट को कम आंकने की गलती नहीं करना चाहेंगे।

मैथ्यू मॉट को उम्मीद है कि दाएं हाथ का यह बल्लेबाज सेमीफाइनल में अच्छा प्रदर्शन करेगा। अहम मैचों में विराट हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दोहराते हैं।

आईसीसी ने मैथ्यू मॉट के हवाले से कहा, "विराट ने बहुत लंबे समय में अपनी क्लास साबित की है और वह उन खिलाड़ियों में से हैं, जिनके लिए हमने अच्छी तैयारी की है। हम जानते हैं कि वह कैसे खेल सकता है और वह हमारे लिए कितना खतरनाक हो सकता है।"

"अब तक टूर्नामेंट में क्या हुआ, उससे कोई फर्क नहीं पड़ता। बड़े मैचों में हमेशा आपके मुख्य खिलाड़ी कमान संभालते हैं। उम्मीद है कि हमारे खिलाड़ी हर चुनौती के लिए तैयार होंगे।"

गुयाना में होने वाला मुकाबला इंग्लैंड और भारत के बीच 2022 के सेमीफाइनल का रीमैच होगा, जहां इंग्लिश टीम ने एडिलेड ओवल में 10 विकेट से जीत हासिल की थी।

हालांकि कैरेबियाई देशों की परिस्थितियां अलग हैं। मॉट का मानना ​​है कि जो टीम इन नई परिस्थितियों के साथ जल्दी से तालमेल बिठा लेगी, वह शीर्ष पर होगी।

विराट कोहली ने मौजूदा टूर्नामेंट में अब तक बल्ले से अपनी छाप नहीं छोड़ी है। इंग्लैंड के खिलाफ नॉकआउट मुकाबले में हर किसी की नजर किंग कोहली पर होगी। इस मैच में अगर विराट कोहली का बल्ला चला तो टीम इंडिया के लिए आगे की राह काफी आसान हो सकती है।

टी20 विश्व कप 2024 की पहली फाइनलिस्ट दक्षिण अफ्रीका की टीम है। गुरुवार को खेले गए पहले सेमीफाइनल मैच में अफ्रीकी टीम ने एकतरफा मुकाबले में अफगानिस्तान को टूर्नामेंट से बाहर कर दिया। अब उसका मुकाबला खिताबी जंग में भारत बनाम इंग्लैंड सेमीफाइनल-2 के विजेता से 29 जून को होगा।
 

आईएएनएस
जॉर्जटाउन (गयाना)


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment