Tiger 3 के डायरेक्टर का बड़ा खुलासा

Last Updated 29 Sep 2023 11:44:24 AM IST

ट्रेलर में भाईजान अपने डैशिंग लुक से फैन्स का दिल जीत रहे हैं। सलमान के फैंस टाइगर को एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर एक्शन करते देखने के लिए बेताब हैं।


इसी बीच फिल्म के डायरेक्टर मनीष शर्मा ने फिल्म को लेकर खुलासे किए हैं। टाइगर के संदेश वीडियो की सफलता के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, "टाइगर शायद पिछले दशक में बॉलीवुड में सबसे प्रतिष्ठित चरित्र बन गया है और बागडोर संभालने और उसकी कहानी को आगे बढ़ाने का अवसर मिलना रोमांचकारी था।"

उन्होंने आगे कहा, “मैं टाइगर को वैसे ही चित्रित करना चाहता हूं जैसा मैंने उन्हें देखा है, एक फिल्म प्रेमी के रूप में जो जीवन से बड़ा है और अपनी स्टार पावर से आप पर हावी है। मैं उत्साहित हूं कि मुझे उनकी यात्रा में एक गहरी परत जोड़ने का अवसर मिला। मनीष ने आगे सलमान खान स्टारर टाइगर 3 के बारे में जानकारी दी और कहा, “इस बार यह सिर्फ भारत को बचाने के बारे में नहीं है, बल्कि अपने और अपने परिवार के लिए खड़े होने के बारे में है।

एक आदमी के लिए, टाइगर के लिए, यह आपके अस्तित्व का मूल है - लोग इस जबरदस्त एक्शन मनोरंजक फिल्म को देखने का आनंद लेंगे। मनीष ने यह भी खुलासा किया कि ट्रेलर की परिकल्पना आदित्य चोपड़ा ने की थी और उन्होंने टाइगर के संदेश में सलमान खान का डायलॉग 'जब तक टाइगर मारा नहीं, तक टाइगर हारा नहीं' भी लिखा था। आपको बता दें कि ये सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

समय डिजि़टल
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment